Lucknow Dhanteras Sale 2024: धनतेरस पर लखनऊ में यहाँ लग रहीं हैं सेल, जानिए कहाँ कितना सस्ता मिलेगा सामान

Lucknow Dhanteras Sale 2024: इस बार लखनऊवासियों के लिए धनतेरस और दिवाली काफी चमक-धमक वाली होने वाली है क्योंकि इस बार यहाँ कई जगहों पर सेल लगने जा रही है जो ख़ास दिवाली के त्योहार को ध्यान में रखकर मनाई जाने वाली है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Oct 2024 2:16 AM GMT
Lucknow Dhanteras Sale 2024
X

Lucknow Dhanteras Sale 2024 (Image Credit-Social Media)

Lucknow Dhanteras Sale 2024: धनतेरस पर आप भी अगर जी भरकर और ढेर सारी शॉपिंग करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल इस साल धनतेरस के ख़ास मौके पर लखनऊ में कई जगह सेल लग रही है। जहाँ आपको काफी सस्ते दामों पर साज सजावट का सामान मिल जायेगा साथ ही साथ यहाँ आपको कई तरह की लेटेस्ट वैरायटी भी मिलेगी। आइये जानते हैं लखनऊ में कहाँ-कहाँ ये सेल लग रही है।

धनतेरस पर लखनऊ में कई जगह लग रही है सेल

लखनऊ में धनतेरस के लिए कई दिनों पहले से कई दुकानें सज जातीं हैं वहीँ इस बार आपको धनतेरस पर कई जगह सेल भी मिलेगी जहाँ आप बेस्ट क्वालिटी प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं वो भी बेहद कम दाम पर। आइये जानते हैं कहाँ-कहाँ इस बार धनतेरस से पहले सेल लगेगी। जहाँ आप कई तरह का सजावट का सामन खरीद सकते हैं।

फीनिक्स पलासियो की अशोक वाटिका (Ashok Vatika at Phoenix Palassio)



दिवाली नजदीक है वहीँ फीनिक्स पलासियो सीमित समय के लिए त्योहारी छूट की पेशकश कर रहा है। जहाँ 10,000 रूपए की खरीदारी करें और एक बिल्कुल नई एमजी हेक्टर जीतने का मौका पाएं, अंतरराष्ट्रीय यात्राएं और हॉलिडे इन में ठहरने का मौका भी आपको मिलेगा। बस इसके लिए ज़रूरी है कि आपके पास थोड़ा टाइम ज़्यादा हो क्योंकि इन ऑफर्स पर ब्रांडों की विविधता बहुत ज़्यादा है। ये सेल 25 अक्टूबर को लगेगी जहाँ सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक ये सेल रहेगी वहीँ सेक्टर-7, अमर शहीद पथ गोमती नगर लखनऊ में है।

यूपी दर्शन पार्क (U.P Darshan Park)


दिवाली पर आप अलग और यूनिक तरह के डेकोरेटिव आइटम्स ढूंढते होंगें। ऐसे में अगर ये यूनिक आइटम्स आपको एक ही जगह पर मिल जाये तो कहना ही क्या। ऐसे में बता दें कि 25 अक्टूबर, 2024 को यूपी दर्शन पार्क में ला फ्लीया अफेयर की वापसी हो रही है। जो अपने ग्लैमरस दिवाली कलेक्शन के साथ आपको काफी हैरान कर देगा। आपको बता दें कि ये इवेंट काफी लार्ज स्केल पर आयोजित किया जा रहा है जिसे द बार स्टॉक एक्सचेंज द्वारा सह-संचालित किया जायेगा।

इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Pratishthaan)

लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान जहाँ 18 अक्टूबर 2024 से लेकर 28 अक्टूबर 2024 तक मेगा ट्रेड फेयर लगा हुआ है। जहाँ आपको हाउस होल्ड से लेकर कई तरह के सामान मिल जायेंगे। यहाँ आपको 599 रूपए तक में कई तरह के आइटम्स मिलेंगें। जो दिवाली की शॉपिंग के लिए बेस्ट जगह है। यहाँ की एंट्री फीस 30 रूपए है। इसका पूरा पता है इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान कठौता चौराहा रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226010

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story