Lucknow Famous Cafe: ख़ूबसूरती और स्वाद का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है ये कैफ़े, जानिए क्या है इसकी खासियत

Lucknow Famous Cafe: की ख़ूबसूरती को देखकर आप भी खो जायेंगे। आइये जानते हैं कि हम क्या है यहाँ की खासियत और आखिर कहाँ जगह है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Sep 2023 3:18 AM GMT
Lucknow Famous Food
X

Lucknow Famous Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Cafe: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपको खाने पीने की कई शानदार जगह मिल जायेंगीं जहाँ का खाना तो अच्छा है ही साथ ही यहाँ आपको काफी अच्छा एम्बियंस भी मिलेगा। यहाँ की ख़ूबसूरती को देखकर आप भी खो जायेंगे। आइये जानते हैं कि हम क्या है यहाँ की खासियत और आखिर कहाँ जगह है।

खूबसूरत और शानदार है लखनऊ का ये कैफ़े

लखनऊ के महानगर में स्थित The Coffee crest एक खूबसूरत कैफ़े है जहाँ आप आउटडोर और इंडोर दोनों तरह से बैठकर खाने का लुफ्त उठा सकते हैं। ये कैफ़े फ़ैज़ाबाद रोड, विवेकानन्दपुरी हाइडल कॉलोनी, महानगर, लखनऊ में स्थित है। वहीँ इस कैफ़े में आपको आपकी छोटी मोटी भूख का इलाज भी मिल जायेगा। लखनऊ के इस खूबसूरत कैफ़े की तारीफ हर कर कोई रहा है। एक बार आप यहाँ आएंगे लेकिन यहाँ की खूबसूरत वातावरण को देखकर आप यहीं रहने को चहियेगा। वहीँ बात करें खाने की तो इसका स्वाद भी जबदरस्त है। लाजवाब खाने के साथ खूबसूरत वातावरण आपको पानी ओर ज़रूर खिंचा जायेगा।

यहाँ आपको एक तरह जहाँ ओपन स्पेस मिल जायेगा जहाँ आप आराम से नेचर और खुली हवा में बैठकर यहाँ के खाने का मज़ा ले सकते है वही दूसरी तरफ यहाँ की खूबसूरत सजावट आपको बस यहां रुकने के लिए मजबूर कर देंगें। ये सुबह 11 बजे खुल जाता है और रात के 11 बजे क फुलिश स्वादिष्ट नहीं होता है। एक से बढ़कर एक ड्रिंक के साथ साथ आपको यहाँ पास्ता और बहुत कुछ मिलेगा।

इस कैफ़े का नाम The Coffee crest है और यहाँ आप सुबह के 11 बजे स्टार्ट होगा और फॅमिली के साथ ज़रूर आएंगे विवेकानन्दपुरी हाइडल कॉलोनी स्थित इस कैफ़े में जहाँ आपको खूबसूरत नज़रों के सतह साथ उम्दा खाना भी मिलेगा।

आज हम आपको इस कैफ़े की एक झलक दिखा रहे हैं जिससे आप भी यहाँ जाएं और इस खूबसूरत जगह में वीडियो में दिखाया गया ये कैफ़े बेहद ख़ूबसूरती के साथ सजाया गया है। साथ ही यहाँ आप अपनी छोटी मोटी भूख को शांत करने के लिए आ सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story