Lucknow Famous Lassi: लखनऊ में इतने सारे मेवे और रबड़ी के साथ मिलेगी लस्सी वो भी बस 30 रूपए में, जानते हैं कहाँ

Lucknow Famous Lassi Ki Dukan: लखनऊ में आपको यहाँ ढेर सारे मेवे के साथ लस्सी मिलेगी वो भी मात्र 30 रूपए में आइये जानते हैं और क्या खासियत है इनकी लस्सी की और कहाँ है ये शॉप।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Oct 2024 3:08 AM GMT
Lucknow Famous Street Food
X

Lucknow Famous Street Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Lassi Ki Dukan: लखनऊ का ज़ायका और यहाँ की मिठास आपको हमेशा बंधे रखेगी। वहीँ अगर कुछ मीठा और लाजवाब चीज़ चखने का आपका मन है तो यहाँ की लस्सी ज़रूर ट्राय करें। वैसे तो आपको यहाँ गली गली में एक से बढ़कर एक स्वाद मिलेगा। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे स्वाद से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो आपको काफी पसंद आएगा और ऐसी लस्सी आपने कहीं भी नहीं चखी होगी।

लखनऊ की लाजवाब लस्सी (Lucknow Me Best Lassi Kaha Milegi)

आज जिस लस्सी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो न सिर्फ टेस्टी है बल्कि मेवों और बहुत सी चीज़ों से भरपूर तो है ही लेकिन इसकी एक और बात ख़ास है और वो है इसका दाम। इतनी रिच लस्सी आपको इस दाम में कहीं नहीं मिलने वाली। आइये जानते हैं इसकी क्या खासियत है और कितना है इसका दाम।

आपको बता दें कि यहाँ की लस्सी में आपको रबड़ी,ड्राई फ्रूट्स और रूहअफज़ा मिलेगा।दरअसल हम बात कर रहे हैं श्री बालाजी लस्सी कार्नर की जो गोमती नगर स्थित एक ऐसी जगह की जहाँ आपको लस्सी और गरमागरम रबड़ी मिलेगा। साथ ही ये लस्सी में भी रबड़ी, कई तरह के मेवे और रुहावज़ह डालकर सर्व करते हैं। साथ ही इनके जैसा स्वाद आपको शायद ही कहीं और मिले।

इनका ये कार्ट आपको गोमती नगर के मंत्री आवास रोड के पास वैभव खंड पर मिल जायेगा। यहाँ आपको लस्सी कुल्हड़ में सर्व किया जायेगा साथ ही इनकी इस रबड़ी और मेवायुक्त लस्सी आपको मात्र 30 रूपए में मिल जाएगी। जिसका स्वाद आपको बार बार यहाँ तक लेकर आ जायेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story