×

Lucknow Famous Paani Poori: लखनऊ में यहाँ मिलेंगे अनलिमिटेड गोलगप्पे, अब बिना रोक टोक जितना मर्ज़ी खाइये अपनी पसंदीदा पानी पूरी

Lucknow Famous Paani Poori: आज हम आपको लखनऊ में एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको जितना आप चाहे पानी पूरी खाने को मिलने वाला है। आइये जानते हैं कि ये कैसे।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Oct 2023 7:38 AM GMT
Unlimited Paani Poori
X

Unlimited Paani Poori (Image Credit-Social Media)

Unlimited Paani Poori: मौसम चाहे कोई भी हो पानी पुरी उन स्ट्रीट फूड्स में से एक है जिसका स्वाद हर कोई लेना पसंद करता हैं। गरमी के दिनों में कुरकुरी पूरी के साथ ठंडा और मसालेदार पानी पीना बेहद सुखद होता है। वहीँ सर्दी में भी इनकी स्टाल्स खाली नहीं रहतीं। जबकि हम सभी जानते हैं कि एक ये पानी पुरी कुछ मसालों और मसालेदार पानी से भरी होती है,वहीँ अगर आपको कहा जाये कि आप कुछ पैसे देकर अनलिमिटेड पानी पूरी खा सकते हैं तो? जी हाँ आज हम आपको लखनऊ में एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको जितना आप चाहे पानी पूरी खाने को मिलने वाला है। आइये जानते हैं कि ये कैसे।

लखनऊ में यहाँ मिलेंगे अनलिमिटेड गोलगप्पे

पानी पूरी न सिर्फ भारत बल्कि अब विदेशों में भी खूब पसंद की जाती है भले ही बाहर लोग ज़्यादा चटपटा और स्पाइसी फ़ूड नहीं खा पाते लेकिन पानी पूरी उन्हें भी काफी पसंद आती है। वहीँ जब भारत के स्ट्रीट फूड की बात की जाती है तो पानी पुरी सबसे टॉप पर आती है। ये भारतीय स्नैक हर मूड के लिए बेस्ट होता है। आप खुश हैं, इसे खा लें, आप परेशान हैं, इसे खा लें, आपको कुछ मसालेदार खाने का मन कर रहे हैं, तो भी आप इसे खा सकते हैं।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी में मात्र 60 रुपये में आप अनलिमिटेड पानी पूरी खा सकते हैं। आप जब तक थक नहीं जाते यहाँ आपको पानी पूरी खिलाई जाएगी।

ये स्टाल आपको हरक्यूलस जिम के पीछे राजाजीपुरम लखनऊ में मिल जाएगी। जहाँ आप जी भर के पानी पूरी खा सकते हैं और आप इत्मीनान से भी इसे खा सकते हैं। इसके स्टाल का नाम है यस गोलगप्पे। साथ ही इसे काफी सफाई से बनाया और खिलाया भी जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story