×

Lucknow Biggest Sale: लखनऊ में आने वाली है साल की सबसे बड़ी सेल, सिर्फ 149 से करें खरीदी

Lucknow Biggest Sale: अगर आप लखनऊ में रहते हैं तो आप यहां लगने वाली समर स्पेशल सेल में खरीदारी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 May 2024 12:11 PM GMT
Lucknow Biggest Sale
X

Lucknow Biggest Sale (Photos - Social Media)

Lucknow Biggest Sale : खरीदारी करने की शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं। जहां पर उन्हें कम से कम कीमत में बेहतरीन सामानों की खरीदारी करने का मौका मिल सके। अगर आप लखनऊ में रहते हैं तो आप यहां लगने वाली समर स्पेशल सेल में खरीदारी कर सकते हैं। शॉपिंग एक ऐसी चीज है जो हर किसी को पसंद होती है। फैशन और ट्रेंड के साथ बने रहने वाले लोगों को अक्सर शॉपिंग करते हुए देखा जाता है। ऑनलाइन हो या ऑफलाइन हर कोई शॉपिंग के लिए चीजों की तलाश करता रहता है। जिन लोगों को खरीदी करने का शौक होता है वह अक्सर ऑनलाइन ऑफर्स या फिर ऑफलाइन चल रही किसी सेल के बारे में जानकारी ढूंढते रहते हैं। अगर आप भी खरीदारी करने के शौकीन है और उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। दरअसल लखनऊ में सबसे बड़ी समर स्पेशल सेल आने वाली है। जिसमें आप बहुत ही कम कीमत में एक से बढ़कर एक सामानों की खरीदारी कर सकते हैं। चलिए इस बारे में जानते हैं।

कहां और कब है सेल

अगर आप इस समय स्पेशल सेल से खरीदारी करना चाहते हैं तो 4, 5और 6 मई को आपको लखनऊ की Piccadily Hotel में जाना होगा।


क्या है समय

अगर आप इस समर स्पेशल सेल से खरीदारी करना चाहते हैं तो यह सुबह 10:00 से रात की 9:00 बजे तक चलने वाली है। तीन दिनों तक आप यहां जमकर खरीदारी कर सकते हैं।

मिलेंगी ये चीजें

यहां पर फैशन लाइफस्टाइल एंड हैंडलूम एग्जिबिशन सेल लगने वाली है। यहां पर आपको एक ही छत के नीचे कपड़े, होम डेकोरेशन, हैंडलूम के समान मिल जाएंगे। सबसे खास बात यह है कि इन चीजों की खरीदारी आप सिर्फ यहां 149 रुपए की शुरुआत से कर सकते हैं। यह साल हर साल लखनऊ में आती है और खूब धूम मचाती है। यहां पर किड्स लेडीज और जेंट्स के एक से बढ़कर एक कलेक्शन आते हैं। यहां पर आप बेडशीट, डोर मेट, सीपर समेत कई चीजें खरीद सकते हैं।


क्या है एड्रेस

ये सेल Piccadily Hotel में लग रह है, जो कानपुर रोड सेक्टर B, बरगवां एलडीए कॉलोनी लखनऊ में है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story