Lucknow Clark Awadh Hotel: 5 सितारे होटल में क्लार्क अवध है खास, रिवर साइड व्यू के साथ बेहतरीन सुविधाएं

Lucknow Clark Awadh Hotel: लखनऊ में बेस्ट होटल की तलाश आपको क्लार्क्स पर आकर रुक सकती है। जो सिटी के बीच में बेहतरीन नजारों के साथ मिलता है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 17 March 2024 2:56 PM GMT
Hotel Clark Awadh Lucknow
X

Hotel Clark Awadh Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Clark Awadh Hotel: लखनऊ में बेस्ट होटल की तलाश आपको क्लार्क्स पर आकर रुक सकती है। जो सिटी के बीच में बेहतरीन नजारों के साथ मिलता है। क्लार्क्स ग्रुप ऑफ होटल्स जयपुर, लखनऊ, आगरा और खजुराहो में बेस्ट होटलो में से एक है। जो अपने आतिथ्य और उत्कृष्टता के अनूठे पेशकश के लिए पूरे देश में पहचाना जाता है।

भारत में 5 सितारे होटल का पहला ग्रुप

क्लार्क्स ग्रुप भारत के पहले 5-सितारा होटलों में से एक होने का दावा करता है। इस ग्रुप का यही मकसद है कि आतिथ्य उद्योग(Hospitality Industry) में पारंपरिक संस्कृति के साथ तकनीकियों को अपनाकर, विलासिता, पर्यावरण-अनुकूल माहौल देने की दृढ़ता से विश्वास करते हैं। क्लार्क के लखनऊ होटल में आपको रिवर साइड व्यू के भी रूम देखने को मिलते है। जिनके कमरे गोमती नदी के दृश्य के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हैं। नाश्ते के बुफ़े में भोजन की विभिन्नता और स्वादिष्ट दोनों मिलता है। यहां पर आपको बेहतरीन आतिथ्य सत्कार भी मिलेगा।

लोकेशन: महात्मा गांधी मार्ग, नरपतखेड़ा, हजरतगंज, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

कीमत : 9000 - 10000/-

आस-पास की गतिविधियाँ

लखनऊ में करने के लिए बहुत कुछ है, लोग बारा इमामबाड़ा, लखनऊ चिड़ियाघर, सुरक्षित बारादरी और रेजीडेंसी की यात्रा कर सकते हैं। सर्वांगीण अनुभव के लिए चिकन लिनन की दुकानों और शुक्ला चाट और रॉयल कैफे पर भी जाएँ।

लग्जरी रूम में सभी सुविधाएं

लखनऊ में क्लार्क्स लक्जरी होटल के क्लब रूम बड़े और विशाल हैं। एक यादगार प्रवास के लिए पर्याप्त रोशनी और ताज़ी हवा प्रदान करते हैं। लखनऊ के इन होटल के कमरों में नि:शुल्क इंटरनेट एक्सेस, बाथ वियर, बाथ स्लिपर्स, एयर कंडीशनिंग, गर्म पानी, प्रीमियम चैनलों के साथ टेलीविजन सेट और अलमारी सहित सभी आधुनिक सुविधाएं हैं। इनके होटल के कमरे कॉर्पोरेट मेहमानों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं; कार्य डेस्क और कुर्सी मेहमानों को काम करने के लिए आदर्श स्थान प्रदान करते हैं। होटल का स्टाफ 24x7 उपलब्ध है।


कमरों में मिलने वाली सुविधाएं

एयर कंडीशनिंग, फ्री अनलिमिटेड वाई - फाई, गर्म पानी, प्रीमियम चैनलों के साथ टेलीविजन, चाय और कॉफी मेकर, कंप्लीमेंट्री नाश्ता, मिनी बार, मिनरल वाटर की बोतल, कार्य डेस्क और कुर्सी, हेयर ड्रायर (अनुरोध पर), अलमारी, स्नान वस्त्र और स्नान चप्पल, कमरा सेवा, लाँड्री सेवा, तौलिए और लिनन, निःशुल्क प्रसाधन सामग्री। नाश्ते और दोपहर के भोजन या रात के खाने का आनंद लेते हुए आप कमरों में एक सुखद प्रवास का आनंद ले सकते है।


कॉम्बो ऑफर से कर सकते है बुकिंग

लखनऊ के इस होटल में आपको काफी सारे कॉम्बो बुकिंग की सुविधाएं भी मिलती है। जिसके नाश्ता व खाना आप साथ पहले ही बुक कर सकते है। आप अपने होटल में उपस्थिति केडी अनुसार पहले से ही खाने के बुकिंग से टेंशन फ्री हो सकते है। यहां आपको वेज और नॉनवेज दोनों प्रकार के खाने की सुविधा मिलेगी। चाहे व नाश्ते नीम एग सर्व करने से शाम का नॉनवेज बफेट ही क्यों न हो।

अन्य समारोह के आयोजन के लिए भी है खास

क्लार्क्स में, हमारे पास देश में सर्वोत्तम कार्यक्रमों और गंतव्य विवाह के अनुभवों को आयोजित करने का गौरवपूर्ण इतिहास है। क्लार्क ग्रुप शहरों में सबसे शानदार स्थान प्रदान करते हैं, आपके उत्सवों को पूरी तरह से खुशहाल और ग्रैंड बनाने के लिए अत्यधिक देखभाल और सुविधा प्रदान करते हैं।



Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story