Lucknow Mens Wear Shop: लखनऊ में यहाँ मिलेगा आपको बेहतरीन मेंस कलेक्शन, बॉलीवुड के डिज़ाइनर कपड़े भी मिलेंगे यहाँ

Lucknow Mens Wear Shop: लखनऊ में आपको यहाँ मिलेगें मेंस डिज़ाइनर कपड़े जिन्हे बॉलीवुड सेलेब्स भी करते हैं पसंद।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Oct 2024 12:25 PM GMT
Lucknow Mens Wear Shop
X

Lucknow Mens Wear Shop (Image Credit-Social Media)

Lucknow Mens Wear Shop: लखनऊ नवाबों का शहर है जहाँ आपको खाने से लेकर पहनने तक एक से बढ़कर एक जगहें मिल जायेंगीं। वहीँ यहाँ एक ऐसी जगह भी है जहाँ आपको कई तरह के मेंस डिज़ाइनर कपड़े मिल जायेंगे जो आपकी शादी से लेकर किसी भी पार्टी के लिए बिलकुल परफेक्ट होगा।

लखनऊ में आपको कई जगहों पर डिज़ाइनर कपड़े मिल जायेंगें लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको एक से बढ़कर एक डिज़ाइनस मिल जायेंगें। यहाँ आपको जो कपड़े मिलेंगें वो बॉलीवुड सेलिब्रिटी जैसे डिज़ाइनर ही हैं साथ ही आप इसमें कुछ अपने इनपुट देकर भी इसे डिज़ाइन करवा सकते हैं।

यहाँ आपको सूट,शेरवानी, इंडो वेस्टर्न और कई तरह के डिज़ाइनर कपडे मिल जायेंगें। यहाँ आपको एक से एक पैटर्न्स मिलेंगें। ये शॉप पुराने लखनऊ के चौक में आपको मिल जाएगी। इस शॉप का नाम है नोवेल्टी मेंस कलेक्शन जो आपको चौक के गोल दरवाज़े से थोड़ी दूर आगे बढ़कर ही मिल जाएगी। इस दुकान को ढूढ़ने में आपको थोड़ी तकलीफ हो सकती है क्योंकि चौक की गलियां थोड़ी तंग होतीं हैं लेकिन आपको ये आसानी से कुछ ही दूर चलकर मिल जायेगा।

लखनऊ में आपको अगर मेंस वियर के लिए सबसे बेस्ट शॉप ढूंढ़नी है तो चौक में गोल दरवाज़े के पास बनी नोवेल्टी मेंस कलेक्शन पर पहुंच जाइये जहाँ आपको मेंस वियर में कई तरह की वैराइटी मिल जाएगी। यहाँ पहुंचकर आप खुद से भी बताये डिज़ाइनर कपड़े भी बनवा सकते हैं।

लखनऊ में आपको अगर मेंस वियर के लिए सबसे बेस्ट शॉप ढूंढ़नी है तो चौक में गोल दरवाज़े के पास बनी नोवेल्टी मेंस कलेक्शन पर पहुंच जाइये जहाँ आपको मेंस वियर में कई तरह की वैराइटी मिल जाएगी। यहाँ पहुंचकर आप खुद से भी बताये डिज़ाइनर कपड़े भी बनवा सकते हैं। आप उनके डिज़ाइनर कपड़ों में अपने द्वारा बताये कुछ अलग अलग इनपुट्स भी ऐड कर सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story