×

Lucknow Reliance Trend Outlet: लखनऊ के इन रिलायंस ट्रेंड आउटलेट्स से करे खरीदारी, फैशन और ट्रेंड का बने हिस्सा

Lucknow Reliance Trend Outlet: शॉपिंग करने की शौकीन अक्सर ऐसी चीजों की तलाश करते हैं जो फैशन में बनी रहती हैं।आज लखनऊ के रिलायंस ट्रेंड आउटलेट्स के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 25 Feb 2024 6:11 AM GMT
Lucknow Reliance Trend Outlet
X

Lucknow Reliance Trend Outlet (Photos - Social Media) 

Lucknow Reliance Trend Outlet : फैशन के साथ बने रहना और फैशनेबल कपड़े जूते पहनना हर किसी को पसंद होता है। मार्केट में जो भी नया फैशन आता है सब उसे फॉलो करने में लग जाते हैं। बाजार में जितनी भी दुकान होती हैं वहां सब जगह नया फैशन आते ही छाने लगता है। अगर आप उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाले हैं या फिर वहां पर किसी काम से जा रहे हैं और कपड़ों की खरीदारी करना चाहते हैं। तो चलिए आज हम आपको शॉपिंग करने के लिए कुछ शानदार जगह के बारे में बताते हैं।

रिलायंस ट्रेंड आउटलेट एक ऐसी जगह है जहां पर शॉपिंग के लिए एक से बढ़कर एक वैरायटी के ऑप्शंस अवेलेबल होते हैं। यहां पर कहीं अलग-अलग ब्रांड के ढेर सारे प्रोडक्ट मिल जाते हैं जिनकी खरीदी करने के लिए लोग उत्साह के साथ पहुंचते हैं। ये चैन लगभग हर शहर में काम कर रही है। अगर आप लखनऊ के रहने वाले हैं या फिर वहां पर जा रहे हैं और ट्रेंड से शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए हम आपको यहां के कुछ आउटलेट्स के बारे में बताते हैं।

कहां है फर्स्ट रिलायंस ट्रेंड आउटलेट

लखनऊ के मुस्लिम नगर आलमबाग में रिलायंस ट्रेंड्स का आउटलेट मौजूद है। ये सोमवार से रविवार तक सुबह 10 बजे से रात 9.30 बजे तक खुला रहता है।

सेकंड रिलायंस ट्रेंड आउटलेट

रिलायंस ट्रेंड का एक आउटलेट फैजाबाद रोड, भूतनाथ मार्केट, गांधी मार्केट में मौजूद है। इसके खुलने का समय सुबह 11 से रात 10 बजे तक खुला रहता है। आप यहां क्या कस्टमर केयर नंबर 1800 8910001 पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं।

Lucknow Reliance Trend Outlet

थर्ड रिलायंस ट्रेंड आउटलेट

ट्रेंड्स का तीसरा आउटलेट मंजू टंडन रोड पर मौजूद है। अगर आप शानदार क्लॉथिंग ब्रांड की खरीदारी करना चाहते हैं तो यह जगह बेस्ट है। यहां आपको कपड़े, फुटवियर, बेग सब कुछ मिल जाएगा। सोमवार से रविवार तक ये 11 बजे से 9.30 तक खुला रहता है। 9321003499 पर कॉन्टैक्ट कर भी आप जानकारी ले सकते हैं।

फोर्थ रिलायंस ट्रेंड आउटलेट

ट्रेंड्स का चौथा आउटलेट सीपी 45 और 52 सेक्टर ए, सेक्टर E अलीगंज लखनऊ में है। ये सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक चलता है। ये पर ढेर सारी वैरायटी के आइटम्स अवेलेबल है।

Lucknow Reliance Trend Outlet

पांचवा स्टोर

ट्रेंड का पांचवा स्टोर पत्रकारपुरम क्रॉसिंग रोड पर है। जहां आपको कपड़ों से लेकर फुटवियर और सारे आइटम बहुत ही शानदार मिलने वाले हैं।यहां का क्लॉथिंग कलेक्शन कमाल का है। ये सुबह 11 से रात 9.30 तक चलता है।

सिक्स्थ स्टोर

ट्रेंड्स का छठा स्टोर लखनऊ के क्राउन मॉल के बेसमेंट में मौजूद है। ये अयोध्या रोड पर है। सोमवार से रविवार तक ये आउटलेट सुबह 11 बजे से रात 9.30 बजे तक खुला रहता है।यहां पर आपने एक से बढ़कर एक ब्रांड के कपड़े खरीदने को मिलेंगे।

Lucknow Reliance Trend Outlet

सेवंथ स्टोर

लखनऊ में ट्रेंड का एक और स्टोर अलीगंज महाबिरजी मंदिर मार्ग चांदगंज चंदरलोक में मौजूद है। ये हफ्ते के सातों दिन सुबह 11 से रात 9.30 बजे तक खुला रहता है। आप यहां 05222 324411 पर संपर्क कर सकते हैं।

8th स्टोर

ट्रेंड क्लोथिंग स्टोर का अगला आउटलेट सीतापुर रोड योजना पर मौजूद है। ये एक्सिस बैंक की ब्रांच के ऊपर सेक्टर बी जानकीपुरम में है। ये 9.30 बजे बंद हो जाता है।

Lucknow Reliance Trend Outlet

9th स्टोर

रिलायंस ट्रेंड का अगला ऑफिस प्लॉट नंबर 551 JHA 58 60 राम नगर आलमबाग, लखनऊ में मौजूद है। ये 11 बजे खुलता है और 9.30 बजे बंद हो जाता है।

दसवां स्टोर

ट्रेंड्स का एक ओर शानदार आउटलेट सरस्वतीपुरम रायबरेली रोड अपोजिट वृंदावन गेट, SGPGI के पास मौजूद है। इसका समय 11 बजे से रात 9.30 बजे तक का है।

Lucknow Reliance Trend Outlet


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story