Lucknow Taj Hotel Sale: लखनऊ में यहाँ लगने वाली है सबसे बड़ी सेल, 90% की मिलेगी छूट

Lucknow Taj Hotel Big Sale: लखनऊ में लगने जा रही है दो दिनों की सेल जिसमे आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा। आइये जानते हैं कहाँ मिलेगा ये डिस्काउंट और का होगी यहाँ की टाइमिंग।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Oct 2024 2:45 AM GMT
Lucknow BIG SALE
X

Lucknow BIG SALE (Image Credit-Social Media)

Lucknow Taj Hotel Big Sale: लखनऊ शहर में अब तक की सबसे बड़ी सेल लगने वाली है जिसमे आपको 90 प्रतिशत तक की भारी छूट मिलेगी। वहीँ यहाँ आपको कई तरह की चीज़ें जिसमे घर के सामान से लेकर स्टाइलिश कपड़ों तक सबकुछ आपको यहाँ मिल जायेगा। आइये जानते हैं कहाँ लगने वाली है ये सेल।

लखनऊ में लगने जा रही है सबसे बड़ी सेल (Big Sale in Lucknow)

नवाबों के शहर लखनऊ में अब तक की सबसे बड़ी सेल लगने जा रही है यहाँ आपको ब्रांडेड कपड़ों से लेकर सब तरह की एक्ससरीज़ और काफी कुछ मिल जायेगा वो भी काफी कम कीमतों पर। आपको बता दें कि ये सेल 19 और 20 अक्टूबर को लगेगी। साथ ही ये गोमती नगर स्थित ताज होटल में लगने जा रही है।

फैक्ट्री में ओवर स्टॉक होने के चलते ये बेहतरीन प्रोडक्ट्स आपको 90 प्रतिशत की छूट के साथ आपको मिलेंगें। इसमें आपको कई इंटरनेशनल ब्रांड्स भी मिल जायेंगें। फुटवियर से लेकर फैंसी क्लोथ्स तक सबकुछ आप को यहाँ मिल जायेगा। ऐसे में आप दिवाली और छठ पूजा की भी शॉपिंग यहाँ से कर सकते हैं।

यहाँ आपको होम डेकोर, पर्स, ब्रांडेड कपड़े, फुटवियर, अंडर गारमेंट्स, परफ्यूम, ब्रांडेड ज्वेलरी और बहुत कुछ मिल जायेगा। यहाँ पर आपको एंट्री फ्री मिलेगी और इसकी टाइमिंग की बात करें तो ये सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक रहेगा। इसका पूरा पता है ताज महल होटल, गोमती नगर एक्सटेंशन बाईपास रोड विपन खंड, गोमती नगर लखनऊ।

वहीँ आपको बता दें कि यहाँ आपको साज सजावट का भी सामान मिल जायेगा जिससे आप अपने घर को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना सकते हैं। ये सेल मात्र दो दिन तक लगेगी शनिवार और रविवार। यानि 19 और 20 अक्टूबर को वहीँ इस सेल में आपको 90 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। तो आप इस सुनहरे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story