IRCTC Goa Tour : लखनऊ से गोवा की हवाई यात्रा का लें भरपूर आनंद, जानें कितना होगा खर्च

IRCTC Goa Tour : लखनऊ द्वारा नवाबों के शहर से गोवा के लिए हवाई यात्रा पैकेज लॉन्च किया गया है जो की 25 जनवरी से 28 जनवरी तक का है बता दे कि यह पैकेज तीन रात और चार दिन का होगा

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 2:00 AM GMT (Updated on: 11 Jan 2024 2:00 AM GMT)
IRCTC Goa Tour
X

IRCTC Goa Tour (Photos - Social Media)

IRCTC Goa Tour : सर्दी हो या गर्मी हर सीजन में सभी लोग घूमने का प्लान बनाते हैं। परिवार के साथ यह सीजन घूमने के लिए सबसे अच्छा होता है। तो सभी लोग घूमने का प्लान भी बनाते हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जो आपके बजट ट्रिप में फिट हो जाएगा। यदि आप लखनऊ में रहते हैं और गोवा जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज का या आर्टिकल आपके लिए बहुत ही बेनिफिशियल होने वाला है क्योंकि आईआरसीटीसी आपके लिए बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है वैसे तो आईआरसीटीसी हर वक्त किसी न किसी धार्मिक और अन्य पर्यटन स्थलों की टूर कर आता रहता है इसी क्रम में आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय कार्यालय लखनऊ द्वारा नवाबों के शहर से गोवा के लिए हवाई यात्रा पैकेज लॉन्च किया गया है जो की 25 जनवरी से 28 जनवरी तक का है बता दे कि यह पैकेज तीन रात और चार दिन का होगा जिसमें यात्रियों को लखनऊ से गोवा फ्लाइट से ले जाया जाएगा और उनके ठहरने की व्यवस्था 3 स्टार होटल में की गई है।

घूमने का स्थान

यहां आपको ऐसी वहां से गोवा ब्राह्मण कराया जाएगा। इस दौरान आपको मांगुशी मंदिर, अगवाड़ा किला, अंजुना बीच, बेंच सेलिब्रिटी, मोम संग्रहालय का ऑफ़ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच, साइकिल मंडी, क्रूज, बागा बीच, कैंडोलिम बीच और स्नो पार्क ले जाया जाएगा।

IRCTC Goa Tour

रुपये प्रति व्यक्ति

बता दें कि यहां पर टूर पैकेज यदि आप तीन व्यक्ति का एक साथ लेते हैं तो 36,300 प्रति व्यक्ति आपको पे करना होगा। वहीं यदि आप दो लोग एक साथ ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपके प्रति व्यक्ति 37,100 पे करना पड़ेगा। एक व्यक्ति के लिए 44,700 निर्धारित किया गया है वही माता-पिता के साथ यदि बच्चे हैं तो उनका पैकेज 31,700 है जो की बेड के साथ है और यदि आप बिना बेड के रूम चाहते हैं तो आपको 30,950 में मिल जाएगा।

IRCTC Goa Tour

यहां करें संपर्क

मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा ने यह बताया कि टूर पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी, और इसके लिए विभिन्न तरीकों से बुकिंग की जा सकती है। आप नीचे दिए गए मोबाइल नंबरों पर संपर्क करके अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं:

लखनऊ के पर्यटन भवन, गोमती नगर: लिंक

कानपुर स्थित IRCTC कार्यालय

IRCTC की वेबसाइट: www.irctctourism.com

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story