×

Lucknow to Nainital Flight: अब मात्र 3 घंटे में लखनऊ से नैनीताल, इंडिगो ने की लखनऊ-पंतनगर के बीच सीधी उड़ान की घोषणा

Lucknow to Nainital Flight: अच्छी खबर है, छुट्टियां मनाने वाले! जून 2022 से लखनऊ और पंतनगर के बीच सीधी उड़ान शुरू होने से पहाड़ अभी लखनऊ के करीब आ गए हैं। उड़ान आपको 1 घंटे 10 मिनट में ही पंतनगर ले जाएगी। पंतनगर से नैनीताल की सड़क यात्रा केवल 2 घंटे की है।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 6 Feb 2023 4:13 PM GMT (Updated on: 6 Feb 2023 4:14 PM GMT)
Lucknow To Nanital Flight Details
X

Lucknow To Nanital Flight Details (Image credit: social media)

Lucknow to Nainital Flight: अब लखनऊ से नैनीताल जाना हुआ आसान। अगर आप हैं घूमने के शौक़ीन तो ये खबर आपको देती है एक बडी ख़ुशी। जी हाँ , इंडिगो एयरलाइंस ने 2 जून, 2022 से नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। फ्लाइट 6ई 7322 लखनऊ एयरपोर्ट से सुबह 11 बजे रवाना होगी और दोपहर 12.10 बजे पंतनगर पहुंचेगी। फ्लाइट 6ई 7323 पंतनगर से यात्रियों को दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 13 बजकर 50 मिनट पर लखनऊ पहुंचेगी। उड़ानें मंगलवार, गुरुवार, शनिवार को संचालित होंगी।


पंतनगर हवाई अड्डे से, नैनीताल के लिए एक टैक्सी ले सकते हैं, और दो घंटे में हिल स्टेशन तक पहुँच सकते हैं। इसका मतलब है कि काठगोदाम के लिए रात भर की ट्रेन यात्रा या नैनीताल के लिए 8-9 घंटे से अधिक लंबी सड़क यात्रा के बजाय, लखनऊ के पर्यटक अब लगभग तीन घंटे में अपने पसंदीदा हिल स्टेशन पर पहुंच सकेंगे!


उड़ान शुरू करने का समय एकदम सही है क्योंकि शहर में गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं और लोग ठंडे मौसम में पलायन करना चाह रहे हैं!

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story