×

Best Place in Ahmedabad: अहमदाबाद में एंजॉय करें Taste Of Heaven, कहीं नहीं मिलेगा यहां जैसा जायकेदार खाना

Best Place in Ahmedabad : गुजराती भाषा जितना लोगों का दिल जीतती है उतने ही गुजराती व्यंजन भी लोगों को दीवाना बना देते हैं।आज हम आपको अहमदाबाद के एक शानदार रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Jan 2024 8:00 AM GMT (Updated on: 14 Jan 2024 8:00 AM GMT)
Taste Of Heaven
X

Taste Of Heaven (Photos - Social Media)

Best Place in Ahmedabad : गुजरात एक ऐसी जगह है जो अपनी मीठी बोली और शानदार खाने के लिए पहचाना जाता है। यहां पर एक से बढ़कर एक खाने पीने की डिश मिलती है जिनका स्वाद आपके पूरे गुजरात के अलावा कहीं और नहीं मिलेगा। जब भी लोग गुजरात ट्रैवल करने के लिए जाते हैं तो सबसे ज्यादा आनंद वहां मिलने वाले खाने का ही लिया जाता है। अगर आप भी खाने पीने की शौकीन है तो आज हम आपको गुजरात के कैसे रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही शानदार फूड आइटम मिलने वाले हैं।

टेस्ट ऑफ हेवन जीत लेगा दिल

हम बात कर रहे हैं गुजरात के अहमदाबाद में मौजूद टेस्ट आफ हेवन रेस्टोरेंट की जिसके नाम से ही पता चलता है कि यहां पर आपको खाने का एक से बढ़कर एक आइटम मिलने वाला है जिसे खाने के बाद आपको जन्नत याद आने वाली है। यह कैसा रेस्टोरेंट है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी के फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे जिनमें पॉपकॉर्न से लेकर कोल्ड ड्रिंक, वेज सिजलर, मिर्ची वड़ा, चांदनी चौक की चाट, वेजिटेबल सिजलर, चाइनीस वेज क्रिस्पी, ब्राउनी सुंदई, मेक्सिकन टैको, लीची कोफ्ता, क्रीम पास्ता समेत एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे।


मिलेगी ये सुविधा

इस रेस्टोरेंट का एंबिएंस बहुत ही शानदार है जहां जाने के बाद आपको सुकून का एहसास होने वाला है। आप चाहे तो यहां ठंड के दिनों में फायर प्लेस का भी आनंद उठा सकते हैं और अगर आप स्पोर्ट्स देखने की शौकीन है तो यहां पर आपको वो सुविधा भी मिल जाएगी। आपको यहां लेट नाइट फूड, स्मॉल प्लेटर्स, ब्रेकफास्ट, लंच, ब्रंच, डिनर सब कुछ मिल जाएगा। यहां आप रूफटॉप और आउटडोर सीटिंग का आनंद भी ले सकते हैं।


कहां हैं रेस्टोरेंट

अगर आप खाने पीने के शौकीन और इस शानदार से रेस्टोरेंट पर जाना चाहते हैं तो यह जगह लूबी कॉरपोरेट रोड के सामने अहमदाबाद गुजरात में मौजूद है। जगह आपके लिए सुबह 11:00 से 3:00 तक खुली रहती है और उसके बाद शाम 7 से 11 बजे तक आप यहां जा सकते हैं।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story