×

Lucknow Best Lounge and Bar: लखनऊ में यहां मनाए नए साल की पार्टी, पहुंचे इन लाउंज और क्लब में

New Year Party in Lucknow Best Club-Lounge: अब बात अगर मौज-मस्ती की है तो बार और क्लब इन सुनहरे पलों को जीने के लिए काफी बेस्ट जगह साबित हो सकती है।

Vidushi Mishra
Published on: 6 Dec 2022 12:48 AM GMT
Lucknow Best Bar & Pub
X

लखनऊ बेस्ट बार और पब (फोटो- सोशल मीडिया)

Lucknow Best Club Lounge: स्कूल-कॉलेज के बाद लोग अपनी लाइफ में इतना बिजी हो जाते हैं कि दोस्तों-यारों के लिए भी समय निकाल पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। जब कभी किसी तरह दोस्तों-यारों की टोली इकट्ठा भी होती है तो सबसे पहले मिलने की बेस्ट प्लेस की तलाश होती है जहां खुला वातावरण हो और वे आराम से अपने इस सुनहरे पल को जीं सकें। ऐसी जगह जहां दोस्त-यार आपस में जरूरी बातें करने के साथ मौज-मस्ती, पार्टी-शार्टी को आनंद लेते हुए थोड़े बहुत ठुमके भी लगा सके। अब बात अगर मौज-मस्ती की है तो बार और क्लब इन सुनहरे पलों को जीने के लिए काफी बेस्ट जगह साबित हो सकती है। तो देर किस बात की है आइए आपको बताते हैं लखनऊ के बेस्ट क्लब और लाउंज के बारे में।

लखनऊ के बेस्ट क्लब और लाउंज (Best Clubs & Lounges in Lucknow)

म्यूनिक बिस्ट्रो एंड बार
Münick bistro & bar

(फोटो-सोशल मीडिया)

म्यूनिक बिस्ट्रो एंड बार, लखनऊ में दोस्तों-यारों के साथ हैंगआउट करने के लिए बेस्ट जगहों में से एक है। ये जगह डेट, नाइट या दोस्तों के साथ लाइव म्यूनिक का आनंद लेने के लिए एकदम बेस्ट प्लेस है। बिस्ट्रो का हुक्का यहां के मजे को कई गुना बढ़ा देता है। मेनू में कई प्रकार के क्लासिक जर्मन फूड जैसे ब्रैटवुर्स्ट और कटलेट हैं।

पता- रोहतास प्रेसिडेंशियल आर्केड, 27 और 31, रीजेंसी रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Rohtas Presidential Arcade, 27 & 31, Regency Rd, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

स्काई बार
Sky Bar

(फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ के रेनेसां होटल में स्काई बार चिल करने के लिए बेस्ट जगहों में से एक है। यह गोमती रिवरफ्रंट के बेहद नजदीक है। स्काई बार को लखनऊ में एक से बढ़कर एक जबरदस्त ड्रिंक्स के लिए सबसे अच्छी जगहों में जाना जाता है। स्काई बार में कई तरह की एल्कोहॉलिक और नॉन एल्कोहॉलिक ड्रिंक्स भी सर्व की जाती है।

पता- रेनेसां लखनऊ होटल, विपिन खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Renaissance Lucknow Hotel, Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

द फ्लाइंग सॉसर कैफे
The Flying Saucer Cafe

(फोटो-सोशल मीडिया)

द फ्लाइंग सॉसर कैफे शनिवार रात्रि के लिए लखनऊ की एकदम पसंदीदा जगह है। शनिवार-रविवार को अधिकतर ऑफिस में ऑफ होने के वजह से लोग द फ्लाइंग सॉसर कैफे में मस्ती करना ज्यादा पसंद करते हैं। यहां पर लाइव म्यूजिक और मैजिक कॉकटेल के साथ थीम वातावरण आपके मूड को बिल्कुल स्विंग कर देगा। यहां पर इटालियन फूड से लेकर चाइनीज तक मिलेगा। वीकेंड पर इस जगह पर काफी भीड़ हो जाती है। इसलिए आपको अपनी टेबल पहले से बुक कर लेनी चाहिए।

पता- जीएफ 14-18, रोहतास प्रेसिडेंशियल आर्केड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- G.F 14-18, Rohtas Presidential Arcade, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India•

पॉम्पी
Pompeii

(फोटो-सोशल मीडिया)

पॉम्पी कैफे लखनऊ में लोगों के लिए आराम करने और मौज-मस्ती करने के लिए एक लोकप्रिय जगह है। दोस्तों को उनकी यारी को याद दिलाते हुए ये कैफे लाइव म्यूजिक और कैफे की चकाचौंथ को वैसा ही सजाता है। इस बार में आपको कई तरह के ड्रिंक्स भी मिल जाएंगे। ये जगह दोस्तों के साथ नाइटआउट करने के लिए बेस्ट जगह है।

पता- साइबर हाइट्स, कठौता चौराहा रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Cyber Heights, Kathauta Chauraha Rd, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

बिग डैडी
BIGG DADDY

(फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ के पॉस एरिया में बिग डैडी बहुत ही खूबसूरत जगह है। यहां पर आप लाइव बैंड और फॉरएवर डांस फ्लोर का मजा ले सकते हैं। हर वैराइटी के फूड के साथ यहां पर नाइटसीन आपके एक्सपीरियंस को और भी बढ़ा देंगे। दोस्तों के साथ नाइट आउट का आनंद लेने या किसी विशेष अवसर का जश्न मनाने के लिए यह जगह बिल्कुल परफेक्ट है।

बिग डैडी में आपको आलीशान और आकर्षक इनडोर और आउटडोर में बैठने की व्यवस्था है। डिम लाइट, एक्टिव म्यूजिक, टेस्टी चाइनीज और कॉन्टिनेंटल फूड आपकी शाम को एक सुनहरी शाम में बदल देगी।

पता- साइबर हाइट्स, छठी मंजिल बालकनी, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Cyber Heights, 6th Floor Balcony, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

पर्क्यूशन
Percussion

(फोटो-सोशल मीडिया)

लखनऊ में पब पर्क्यूशन बेसिकली यूथ के लिए बेस्ट प्लेज है। बड़े से एक स्टॉप प्लेस के सुगम वातावरण में आप अपने दोस्तों के साथ समय का अच्छा सदुपयोग कर सकते हैं। यहां के मेन्यू में टेस्टी फूड आपको कुर्सी से जल्दी उठने की इजाजत ही नहीं देंगे। यहां पर आप लाइव म्यूजिक के साथ कॉकटेल का मजा ले सकते हैं।

पता- 2 139, रेलवे स्टेशन रोड, इंडियन बैंक के ऊपर, विजय खंड, विवेक खंड 1, गोमती नगर, लखनऊ

Address- 2 139, Railway Station Rd, above Indian Bank, Vijay Khand, Vivek Khand 1, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

साकी
SAQI

(फोटो-सोशल मीडिया)

साकी लखनऊ में एक रूफटॉप लाउंज बार है। जोकि हाई-क्वालिटी ड्रिंक्स, लाइव म्यूजिक और कमफर्टेबल एटमॉसफेयर प्रदान करता है। यह जगह दोस्तों के साथ नाइटआउट करने या व्यस्त दिन के बाद आराम करने के लिए एकदम सही है। यहां पर हर शनिवार-रविवार को पार्टियों का आयोजन होता है।

पता- ताज द्वारा विवांता, विपिन खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Vivanta By Taj, Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

ग्रैंड कबाना
Grand Cabana

(फोटो-सोशल मीडिया)

ग्रैंड कबाना लखनऊ में एक रूफटॉप बार है जो मस्ती से भरा नाइटलाइफ़ और डे-लाइफ का बेहद शानदार अनुभव प्रदान करता है। डिम लाइट, लाइव म्यूजिक, फूड-स्नैक्स और ड्रिंक्स आपकी इच्छा को तृप्त कर देंगे। जिसके बाद आप खुद को डांस फ्लोर में उतरने से रोक ही नहीं पाएंगें।

यहां पर क्लब के अलावा प्राइवेट पार्टियां, शादी समारोह करने की भी बुकिंग होती है। साथ ही रेस्टोरेंट का मजा अलग से ले सकते हैं।

पता- 11-ए, विभूति खंड रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- 11-A, Vibhuti Khand Rd, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

अंडरडॉग्स स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल
Underdoggs Sports Bar & Grill

(फोटो-सोशल मीडिया)

अंडरडॉग्स स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल लखनऊ का एक लोकप्रिय नाईट स्पॉट है जो आपको मस्ती करने के लिए परफेक्स जगह के साथ बेस्ट एक्सपीरियंस प्रदान करता है। लाइव म्यूजिक, डिम लाइट और बेस्ट फूड आपकी शाम को रंगीन और मजेदार बना देंगे।

पता- 4 सिटी मॉल, विपुल खंड 4, गोमती नगर, लखनऊ

Address- 4 City Mall, Vipul Khand 4, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226010, India

अर्बन केटल
Urban Qettle

(फोटो-सोशल मीडिया)

अर्बन केटल लखनऊ में एक प्यारा उत्तर भारतीय रेस्तरां है जिसमें टेस्टी फूड के साथ आपको हाई क्वालिटी सर्विसेज भी मिलती हैं। हिल स्टेशनों की याद दिलाने वाली इस कैफे के सुंदर सजावट आपको वाकई में बहुत पसंद आएगी। यहां पर अपनी पसंद के ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं और डॉंस फ्लोर पर थिरक भी सकते हैं।

पता- साइबर हाइट्स, ग्राउंड फ्लोर, जी-12, कठौता चौराहा रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

Address- Cyber Heights, Ground Floor, G-12, Kathauta Chauraha Rd, Vibhuti Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh 226016, India

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story