×

New Year Party at Lucknow 2024: लखनऊ में यहाँ कर सकते हैं आप न्यू ईयर पार्टी, जानिए कहाँ कितना खर्च करना होगा आपको पैसा

New Year Party at Lucknow 2024: लखनऊ में न्यू ईयर पार्टी की अगर आप भी प्लानिंग कर रहे हैं तो आप इन जगहों पर जा सकते हैं। आइये जानते हैं कहाँ कितना खर्च करना होगा आपको पैसा और क्या क्या मिलेगी आपको सुविधाएं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Dec 2023 1:45 AM GMT (Updated on: 29 Dec 2023 1:45 AM GMT)
New Year Party at Lucknow 2024
X

New Year Party at Lucknow 2024 (Image Credit-Social Media)

New Year Party at Lucknow 2024: नए साल की पूर्व संध्या काफी पास आ रही है, ऐसे में आपने पार्टी की प्लानिंग अगर अभी तक नहीं की है तो आइये इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी में आप नए साल को कहाँ कहाँ सेलिब्रेट कर सकते हैं आज लिस्ट लेकर आये हैं। आइये एक नज़र डालते हैं।

लखनऊ में यहाँ कर सकते हैं न्यू ईयर पार्टी

कोरोना की आहट के साथ कुछ लोग नए साल के जश्न मानाने को पूरी तरह से तैयार हैं। वैसे लखनऊ में भी कोरोना के नए वैरियंट का केस आ चुका है। ऐसे में जहाँ कई लोगों ने अपनी न्यू ईयर पार्टी कैंसिल कर दी है वहीँ कई लोग अभी भी इस जश्न में शामिल होने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं। तो ऐसे में लखनऊ शहर में आप नए साल को कहाँ कहाँ सेलिब्रेट कर सकते हैं आइये जानते है।

मोचा (Mocha)

यहाँ आपको लगभग ₹1,500 में कपल एंट्री मिल जायेंगी। जिसमे आपको खाना और ड्रिंक्स मिल जायेगा।

कब: 31 दिसंबर

कहां: सेकंड फ्लोर, आनंद प्लाजा, पत्रकार पुरम रोड, पत्रकार पुरम, विराम खंड 1, गोमती नगर, लखनऊ

जेमिनी कॉन्टिनेंटल (Gemini Continental)

लखनऊ का जेमिनी कॉन्टिनेंटल आपके नए साल के जश्न को और भी जीवंत बना देगा। यहाँ आपको हर साल एक नया न्यू ईयर मेनू मिलता है। यहाँ आपको लगभग ₹10,999 में कपल को अनलिमिटेड बुफे और ड्रिंक के साथ कॉम्प्लिमेंट्री रूम मिलेगा। इसके अलावा, आपको 1 जनवरी को भी बेस्ट रेस्तरां में एक भव्य ब्रंच भी मिलेगा। इस तरह आपके नए साल की धमाकेदार शुरुआत होगी!

अगर आप भी यहाँ पार्टी के लिए बुकिंग करना चाहते है तो आप इस नंबर पर संपर्क करें - +91 97922 38999, 0522 401 1111

कब: 31 दिसंबर, 2023 - 1 जनवरी, 2024

स्थान: जेमिनी कॉन्टिनेंटल प्राइवेट लिमिटेड, 10 रानी लक्ष्मी बाई मार्ग, हजरतगंज, लखनऊ-226001

हयात रिजेंसी (Hyatt Regency)

एक बेस्ट फॅमिली गैदरिंग के लिए, लखनऊ में शाही हयात रीजेंसी आपको अपने अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों, असीमित आईएमएफएल ड्रिंक्स, रोमांचक लाइव म्यूजिक नाईट, डीजे नाइट, बच्चों के लिए प्लेइंग ज़ोन और बहुत कुछ के साथ डिनर बुफे भी आपको देता है।

कपल एंट्री - ₹12,000+ कर

स्टेज एंट्री - ₹10,0000+ टैक्स

बुकिंग के लिए, 7991201442 पर संपर्क करें

कब: 31 दिसंबर

बुफ़े ब्रेकफास्ट - 1 जनवरी 2024, सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक

कहां: रीजेंसी रोड, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

बिग डैडी (Big Daddy)

बिग डैडी लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। बिग डैडी की न्यू ईयर पार्टी हमेशा टॉक ऑफ़ द टाउन रहती हैं। बिग डैडी 450 लोगों तक के लोगों की स्ट्रेंथ रखता है। बिग डैडी में आप डीजे नाईट होस्ट करता है। बिग डैडी में परोसे जाने वाले व्यंजन भारतीय, चाइनीज़, इटालियन और कॉन्टिनेंटल हैं। बिग डैडी किसी भी अवसर पर दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ पार्टी करने के लिए एक आइडल स्पॉट है। साथ ही नए साल पर यहाँ आपको विशेष मेनू भी मिल जायेगा।

पता - छठी मंजिल बालकनी, साइबर हाइट्स, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ

संपर्क करें - 9513397305

तामाशा बिस्ट्रो (Ttamaasha Bistro Bar)

तामाशा बिस्ट्रो बार लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। ये बार 250 लोगों की स्ट्रेंथ रखता है। यहाँ आपको भारतीय, चाइनीज़, इटालियन और कॉन्टिनेंटल हैं। यहाँ आप अपनी न्यू ईयर पार्टी को खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

पता- वेव मॉल, चौथी मंजिल, गोमती नगर, लखनऊ

संपर्क करें - 9513397305

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story