×

Radisson Blu MBD Hotel Noida: बेहद ही शानदार है नोएडा का Radisson Blu MBD Hotel, 5 स्टार होटल में होती है गिनती

Radisson Blu MBD Hotel Noida: इस होटल मे कई तरह का सुविधा तो मिलती ही है। वहीं यहां के लॉबी में आपको वास्तुकला का प्रदर्शन भी देखने के लिए मिलता है। जो नोएडा के सेक्टर 18 में ही स्थित है।

Kajal Sharma
Published on: 17 May 2023 7:57 PM GMT
Radisson Blu MBD Hotel Noida: बेहद ही शानदार है नोएडा का Radisson Blu MBD Hotel, 5 स्टार होटल में होती है गिनती
X
Radisson Blu MBD Hotel Noida (Image- Social media)

Radisson Blu MBD Hotel Noida: नोएडा में स्थित रेडिसन ब्लू एसबीडी होटल शहर मे बेहद ही शानदार और मजेदार होटल है। जिसकी खूबसूरती किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी है। इस होटल मे कई तरह का सुविधा तो मिलती ही है। वहीं यहां के लॉबी में आपको वास्तुकला का प्रदर्शन भी देखने के लिए मिलता है। जो नोएडा के सेक्टर 18 में ही स्थित है। इस होटल में आप आउटडोर स्विमिंग पूल, 4 फूड मेन्यू के साथ-साथ शानदार कमरों की सुविधा दी जाती है। जिनमें आपके लिए मुफ्त वाई-फाई भी होता है।

बेहद ही खास है रैडिसन होटल

हर तरह की सुविधा

इस 5 स्टार होटल में आपको बेहद ही शानदार और स्टाइलिश कमरे मिलते हैं, जिनका सजावट सभी को पसंद आती है। इस होटल में आपको बाहद और अंदर दोनों ही जगहों पर शानदार नजारे देखने लायक होते हैं। जहां के नजारे भी काफी पसंद किए जाते हैं, यहां रिसेप्शन पर बैठने के लिए आपको काफी शानदार सोफे और अच्छी सुविधा मिल जाती है। वहीं आरामदायक कमरे भी बेहद पसंद किए जाते हैं। जिनमें आपको हर तरह की सुविधा मिलती है।

स्वादिष्ट खाना

इस शानदार होटल में आपको कई तरह के व्यंजन परोसे जाते हैं। जिनका स्वाद भी काफी अच्छा होता है। आपको यहां भारतीय व्यंजन तो परोसे ही जाते हैं, इसके साथ ही इटेलियन फूड भी यहां पर काफी आसानी से मिल जाता है। इस होटल में 24 घंटे रेस्तरां की सर्विस दी जाती है। इसके साथ ही यहां कई शानदार ऑफर भी दिए जाते हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

होटल में मौजूद है एस्केप स्पा

इस होटल में आपको एस्केप स्पा की सुविधा भी मिल जाती है। जिससे शरीर को राहत और उपचार मिल सकता है। साथ यहां पर जिम भी उपलब्ध है जहां आप व्यायाम कर सकते हैं।

कहां है ये होटल

यह होटल नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित है जो शहर के डीएलएफ मॉल से करीब 280 मीटर की दूरी पर है। वहीं ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल से यह होटल 700 मीटर की दूरी पर स्थित है। अक्षरधाम मंदिर से आप करीब 9 किमी तक चलने के बाद इस होटल तक पहुंच सकत हैं। वहीं होटल और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बीच करीब 34 किमी की दूरी है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story