Noida Best Restaurant: नोएडा के इस मार्केट में 249 रुपए में खाएं अनलिमिटेड खाना, मिलेंगे 18 आइटम्स

Food For U Restaurant Noida: खाने के शौकीन ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां उन्हें कम पैसों में अनलिमिटेड खाने का मौका मिल जाए, हम आपको नोएडा की ऐसी ही जगह के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Jun 2024 7:35 AM GMT
Food For U Restaurant Noida
X

Food For U Restaurant Noida (Photos - Social Media)

Food For U Restaurant Noida : घूमने करने के लिए हम सभी ऐसी जगह पर जाना पसंद करते हैं जहां पर हमें ढेर सारी मौज मस्ती करने का मौका मिल सके। इसी के साथ ऐसी जगह की तलाश की जाती है जहां मौज मस्ती तो कर ही सकते हैं लेकिन बेहतरीन खाना भी वहां पर मिल जाए तो फिर सोने पर सुहागा हो जाता है। अगर आप नोएडा में किसी ऐसी जगह की तलाश में हैं। तो आज हम आपको नोएडा के सेक्टर 18 में मौजूद एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आप 249 में पार्टी कर सकते हैं और यहां आपको पनीर के 18 आइटम खाने को मिल जाएंगे और कोई एक्स्ट्रा चार्ज भी नहीं देना होगा।

जाना होगा फूड फॉर यू (Have To Go Food For You)

हम जिस जगह की बात कर रहे हैं वह नोएडा सेक्टर 18 के एक पोस्ट मार्केट के साथ महंगा मार्केट माना जाता है। यहां लाखों लोगों को अपने काम नौकरी खरीदारी और अन्य कामों के लिए आते हुए देखा जाता है। यहां पर आपको शुद्ध और सफाई के साथ तैयार किया गया वेज खाना खाने को मिलेगा। अगर आपको पार्टी करनी है। चाहे वह किटी पार्टी हो रिंग सेरेमनी हो या फैमिली और दोस्तों के साथ मौज मस्ती करना आप यहां सब कुछ कर सकते हैं।


249में खाना (Food in 249)

इस मार्केट में अगर आपका खाने का मन बने तो आप फूड फॉर यू में 249 रुपए में बुफे आनंद ले सकते हैं। इस गुफा में 18 आइटम मिलते हैं जिन्हें आप अनलिमिटेड खा सकते हैं जिसके लिए आपको एक्स्ट्रा पैसे देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कुछ दिनों पहले ही इसे स्टार्ट किया गया है क्योंकि लोगों की डिमांड थी कि बफेट जैसा कौन सा प्ले कारण जिसके बाद यह ओपन किया गया है।


फूड फॉर यू में मिलेगी ये चीजें (These Things will be Available in Food for You)

यहां पर आप पनीर, मंचूरियन, नूडल्स, राइस, दो दाल, रोटी, सादी सब्जी, मिठाई, चटनी, सलाद, पापड़ सहित 18 आइटम्स खा सकते हैं। इस जगह पर 35 से 40 लोग एक साथ पार्टी कर सकते हैं। लंच की कीमत 249 और डिनर की कीमत 299 है। बुफे के साथ यहां रेस्टोरेंट भी है जहां खुद ऑर्डर देकर अपनी पसंदीदा डिश एंजॉय की जा सकती है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story