×

Noida Radisson Blu MBD Hotel: नोएडा में स्थित रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल इसलिए है काफी पॉपुलर, जानिए क्या क्या सुविधाएं हैं यहाँ

Noida Famous Radisson Blu MBD Hotel: ई दिल्ली के ठीक दक्षिण में स्थित, रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, नोएडा भारत के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के केंद्र में एक शानदार फाइव स्टार रेसिडेंस प्रदान करता है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2023 6:23 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 11:35 AM GMT)
Radisson Blu MBD Hotel
X

Radisson Blu MBD Hotel (Image Credit-Social Media)

Noida Radisson Blu MBD Hotel: नई दिल्ली के ठीक दक्षिण में स्थित, रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, नोएडा भारत के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के केंद्र में एक शानदार फाइव स्टार रेसिडेंस प्रदान करता है। ये होटल इंडिया एक्सपो मार्ट होटल से केवल 20 मिनट की दूरी पर है। आज हम आपको इस होटल की कुछ खासियत बताने जा रहे हैं।

रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, नोएडा

नोएडा के सेक्टर 18 में स्थित रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल आपको डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया, द ग्रेट इंडिया प्लेस और गार्डन्स गैलेरिया से वाकिंग डिस्टेंस पर है जहाँ आप शॉपिंग कर सकते हैं। साथ ही किडज़ानिया, वर्ल्ड्स ऑफ वंडर और डेकाथलॉन जैसी जगह भी इससे काफी पास स्थित है। वहीँ अगर आपको आगरा या लखनऊ जैसे शहरों तक पहुंचना है तो आप होटल से यमुना एक्सप्रेसवे के माध्यम से आसानी से पहुंच सकते हैं।


रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल, नोएडा में 131 भव्य कमरे और सुइट्स हैं जो प्रीमियम सुविधाएं प्रदान करते हैं। पूरी संपत्ति में सुविधाएं मिल जाएँगी जैसे यहाँ फ्री वाई-फाई उपलब्ध है, जिससे आप काम या प्रियजनों से जुड़े रह सकते हैं। वहीँ अगर आप यहाँ रिलैक्स करना चाहते हैं तो इसके लिए भी यहाँ ख़ास इंतज़ाम किये जाते हैं। आप यहाँ के आरामदायक सैलून, एस्पेस स्पा में अपॉइंटमेंट बुक कर सकते है और यहाँ आराम से अपनी थकान दूर कर सकते हैं।


इसके अलावा आपको यहाँ फिटनेस सेंटर या आउटडोर पूल भी मिल जायेगा। आपके स्टे को हुए भी ज़्यादा आसानदायक बनाने के लिए, यहाँ आपको शानदार खाना भी मिल जायेगा जो आपको यहाँ मौजूद ऑन-साइट रेस्तरां पर उपलब्ध होगा। इन सब के अलावा यहाँ आपको एक बेहतरीन बार भी मिलेगा। जहाँ आप अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ चिल आउट कर सकते हैं।


दिल्ली के व्यावसायिक क्षेत्र में स्थित, ये आलीशान होटल 1,000 तक लोगों की गैदरिंग के लिए बेस्ट है। कार्यक्रम और सम्मेलन सुविधाएं प्रदान करता है। यहाँ आपको पांच मीटिंग रूम मिल जाते हैं जहां आप अत्याधुनिक ऑडियो-विशुअल उपकरण और फ्री वाई-फाई की सुविधा प्राप्त करते है। वहीँ इसे साथ ही साथ अगर आप नोएडा में अपनी ड्रीम वेडिंग प्लान करना चाहते हैं तो रेडिसन ब्लू एमबीडी होटल से बेहतर कुछ नहीं है। की योजना बना रहे हैं? आप त्यहाँ एक शानदार शादी प्लान कर सकतीं हैं। यहाँ दो विशाल बैंक्वेट हॉल हैं जिन्हे आप ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story