×

Noida Famous Mutton Shop: चंपारण मीट के लिए फेमस है नोएडा की ये दुकानें, लाजवाब स्वाद बना देगा दीवाना

Noida Famous Mutton Shop: नोएडा की भागदौड़ भरी जिंदगी के बीच लोग यहां एंजॉय करने के लिए भी पहुंचते हैं। चलिए कुछ शॉप्स के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 March 2024 4:44 AM GMT
Noida Famous Mutton Shop
X

Noida Famous Mutton Shop (Photos - Social Media)

Noida Famous Mutton Shop : नोएडा एक बहुत ही फेमस जगह है जो एक नहीं बल्कि कई कारणों की वजह से प्रसिद्ध है। घूमना फिरना हो या करियर ऑप्शन चुनना हर चीज के लिए लोग यहां पहुंचते हैं।।चलिए आपको यहां की कुछ मटन शॉप के बारे में बताते हैं।

चंपारण मटन शॉप

ग्रेटर नोएडा के तुगलपुर में स्थित यह दुकान नोएडा में काफी फेमस है, जहां से आपको स्वादिष्ट लजीज और मजेदार हांडी मीट का स्वाद चखने को मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको यहां चिकन की कई वैरायटी भी मिल जाती है। जिसे परोसने का अलग और आकर्षक अंदाज होता है।

पता- Tugalpur Village, Greater Noida, Uttar Pradesh 201310

Noida Famous Mutton Shop


हांडी किचन

हांडी चिकन नोएडा के गोल्फ सिटी मार्केट में स्थित रेस्टोरेंट है, जहां आपको कई तरह की वैरायटी मिल जाएगी। इस रेस्टोरेंट में आपको हांडी मीट के साथ नान और रुमाली रोटी परोसी जाती है। आप यहां अपने पसंदीदा व्यंजन ऑर्डर कर सकते हैं।

पता- Shop No 43,Golf City Market, Plot, Street Number 8, Sector 75, Noida, Uttar Pradesh

टेस्ट ऑफ हांडी

टेस्ट ऑफ हांडी नोएडा के अमरपाल का फेमस और शानदार रेस्टोरेंट है। जहां से आपको अलग और खास तरह से पेश किया जाता है। यहां हांडी मीट के साथ बाटी परोसी जाती है, इसके साथ ही आपको यहां खाने की कई अन्य वैरायटी भी मिल जाएगी।

पता- Amrapali Princely Estate, Amarpali Princely Estate, Noida, Uttar Pradesh

Noida Famous Mutton Shop


चंपारण हांडी मीट

नोएडा के सेक्टर 49 में स्थित चंपारण मीट शॉप बहुत प्रसिद्ध है। यहां का स्वाद चखने दूर-दूर से लोग आते हैं। सुबह 11 बजे लगने वाली यह दुकान रात तक खुली रहती है, इस दुकान पर आपको बैठकर खाने के साथ पैक करवाने की सुविधा भी दी जाती है। इसके साथ ही आपको यहां से डिलीवरी की सुविधा दी जाती है।

पता- shop No 4, Main Road, Vishwakerma Sec 49, Sector 49, Noida, Uttar Pradesh

Noida Famous Mutton Shop


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story