Noida Famous Fire Pizza: नोएडा में लें इटालियन स्टाइल पिज्जा का आनंद, 149 से है शुरुआत

Wood Fire Pizza in Noida : पिज़्ज़ा एक ऐसी चीज है जिसे सभी लोग खाना पसंद करते हैं। चलिए आज हम आपको नोएडा में मिलने वाले एक शानदार पिज़्ज़ा के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 July 2024 10:50 AM GMT
Wood Fire Pizza in Noida
X

Wood Fire Pizza in Noida (Photos - Social Media)

Wood Fire Pizza in Noida : इन दिनों पिज़्ज़ा खाने का शौक सर चढ़कर बोलता है जिसे देखा होगा पिज़्ज़ा का स्वाद उठाना चाहता है देश भर में अलग-अलग जगह पर अलग-अलग तरीके से पिज़्ज़ा बनाए जाते हैं। ऐसे में आज हम आपको नोएडा में स्थित एक ऐसी दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आप केवल बजट में है बल्कि यहां पर पिज़्ज़ा खाने के लिए लाइन लगानी पड़ती है। दरअसल, हम नोएडा में स्थित वुड फायर पिज़्ज़ा के बारे में बात कर रहे हैं, जो कि नोएडा सेक्टर 76 में स्थित पार्किंग के सामने है। जहां आपको 149 रुपीस में पिज़्ज़ा का स्वाद मिल जाएगा। ये काफी सस्ता और स्वादिष्ट होता है। यहां पर एक कार्ड मिलता है जहां शाम होते ही इसका स्वाद लेने के लिए लोगों की भीड़ देखने को मिलती है

इटली का पारंपरिक पिज्जा (Italian Traditional Pizza)

इस दुकान को नोएडा के रहने वाले विष्णु चलाते हैं, जो लोगों को इटली वाला परंपरागत वुड फायर पिज़्ज़ा खिला रहे हैं। विष्णु पेशे से शेफ रह चुके हैं लेकिन उन्होंने अब खुद का पिज़्ज़ा स्टार्टअप शुरू किया है। जिसका स्वाद नॉर्मल पिज़्ज़ा से काफी अलग होता है।


कितनी है कीमत (How Much Is The Price)

इसकी शुरुआत ₹700 से होती है लेकिन नोएडा में इसे विष्णु केवल 149 रुपए से लेकर 400 तक में बेच रहे हैं। इस कारण उनकी दुकान में काफी ज्यादा भीड़ देखने को मिलती है।

दो साल पहले आया आइडिया (Idea Came Two Years Ago)

दरअसल विष्णु को यह आइडिया आज से 2 साल पहले आया था। जब उन्होंने एक बड़े होटल में पिज़्ज़ा बनते देखा लेकिन वह काफी महंगा था। तब उन्होंने दिमाग लगाया और सोचा कि यदि इसी पिज्जा को बनाकर कम दाम में बेचा जाए तो लोगों हर वर्ग के लोग भी से खा सकते हैं और उनका बिजनेस भी चल जाएगा। बता दें कि 149 रुपीस से ₹400 तक में मीडियम साइज का पिज़्ज़ा मिलता है। रोजाना करीब ₹10000 की पिज़्ज़ा बिक्री होती है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story