×

Most Viral car Café : नोएडा के कार कैफे में पार्टनर संग बताएं क्वालिटी टाइम, लजीज फूड का लें आनंद

Most Viral car Café : अगर आप खाने पीने के शौकीन है और अलग-अलग जगह एक्सप्लोरर करना आपको पसंद है तो अक्सर ही आपका ध्यान ऐसी जगह पर जाता होगा जो अलग और खास हो। चलिए आज आपको ऐसे ही चलते-फिरते कार कैफे के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 10:15 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 10:15 AM GMT)
Most Viral car Café
X

Most Viral car Café

Most Viral car Café : घूमने फिरने और खाने पीने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जो दूसरी जगह से अलग हो और यहां पर उन्हें कुछ खास अनुभव करने का मौका मिला। अगर आप भी अलग-अलग जगह पर जाना पसंद करते हैं और अलग-अलग चीज ट्राई करना आपको अच्छा लगता है तो चलिए आज हम आपको नोएडा के एक ऐसे कार कैफे के बारे में बताते हैं। जहां आप खुद के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं। इस जगह की सबसे अच्छी खासियत ये है की अपने साथ तो आप बेहतर वक्त गुजार ही सकते हैं लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपके पार्टनर के साथ कुछ लम्हे अकेले गुजारना है और क्वालिटी टाइम स्पेंड करना तो उस लिहाज से भी यह कार कैफे बिल्कुल बेस्ट है।

बेहतरीन कार कैफे में बिताएं अपना टाइम

अगर आप शानदार वक्त गुजारना चाहते हैं तो इंडिया के सबसे वायरल कार कैफे का आनंद आपको जरूर लेना चाहिए। यह सर्विस इंडिया की अलग-अलग जगह पर अवेलेबल है जहां पर इन लोगों ने अपनी कार को पार्क किया हुआ है और उसके अंदर जाने के बाद आपको एक शानदार से टेबल लगी हुई मिल जाएगी। साइड में टीवी भी लगी हुई है और लाइट्स के साथ वेंटिलेशन का भी पूरा ध्यान रखा गया है। आप यहां सब कुछ अपने हिसाब से कर सकते हैं लाइट्स ऑन रखनी है ऑफ रखनी है। कम करना है ज्यादा करना है किस तरह से बैठना है टीवी पर क्या देखना है यह सब कुछ आप अपने हिसाब से कर सकते हैं।



डिलीशियस फूड का लें आनंद

इस शानदार से कार कैफे में आप अपनी पसंद के मुताबिक फूड का आनंद ले सकते हैं। कार के अंदर एक छोटी सी बेल लगी हुई है जिससे प्रेस करने के बाद आप अपने लिए खाना मंगवा सकते हैं और आप जो बोलेंगे उसे तरह का खाना आपके लिए यहां पर अवेलेबल है उसे सभी का स्वाद बिल्कुल लाजवाब होता है।



कैसे करें बुक

यह शानदार सा कैसे सिर्फ नोएडा ही नहीं बल्कि इंडिया की अलग-अलग लोकेशन पर मौजूद है तो अगर आप भी अकेले टाइम स्पेंड करना चाहते हैं या फिर पार्टनर और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बताना चाहते हैं और यह सोच रहे हैं कि आपको बिल्कुल भी डिस्टर्ब नहीं होना है तो आप इसके लिए अपनी बुकिंग maplepods.com पर करवा सकते हैं। आप जब अपनी बुकिंग करवा लेंगे तो आपको बता दिया जाएगा की यह सर्विस आपके लिए कहां पर अवेलेबल है और आप बहुत ही आसानी से अपना शानदार समय अपने फेवरेट इंसान के साथ गुजार सकेंगे। अगर आप नोएडा में रहते हैं और इस जगह पर जाना चाहते हैं तो यह कार कैफे आपके लिए हाउस ऑफ मिगो सेक्टर 143 में पार्क किया गया है।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story