×

OYO OFFER: क्रिसमस और नए साल के मौके पर OYO का खास ऑफर, 60 प्रतिशत की मिलेगी छूट

Oyo Rooms in Lucknow: भारत में छुट्टियों का प्लान कर रहे लोगों के लिए दिग्गज ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी टेक कंपनी OYO ने क्रिसमस और न्यू ईयर हॉलीडे ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के साथ मेहमान भारत में सभी ओयो होटलों पर 60 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 25 Dec 2022 11:46 AM GMT
oyo rooms
X

ओयो रूम्स (फोटो- सोशल मीडिया)

Oyo Rooms in Lucknow: कोरोना के खतरे के बीच दुनियाभर में हॉलीडे सीजन की शुरूआत हो चुकी है। क्रिसमस और नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए लोग घर से दूर किसी खूबसूरत डेस्टिनेशन की प्लानिंग कर रहे हैं। भारत में भी ट्रेन और एयरपोर्ट्स पर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। भारत में छुट्टियों का प्लान कर रहे लोगों के लिए दिग्गज ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी टेक कंपनी OYO ने क्रिसमस और न्यू ईयर हॉलीडे ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के साथ मेहमान भारत में सभी ओयो होटलों पर 60 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर 22 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 तक वैलिड रहेगा। कोरोना महामारी के कारण सबसे अधिक प्रभावित होने वाले सेक्टरों में हॉस्पिटैलिटी सेक्टर भी है। दो साल से घाटे में चल रहा यह सेक्टर बुरे दिन से उबरने की जद्दोजहद कर रहा है। कोरोना काल के बाद पहली बार खुलकर क्रिसमस और न्यू ईयर मनाया जाएगा। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए ओयो ने ग्राहकों को ये ऑफर दिया है।

ओयो की मांग में 44 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आगमी हॉलीडे सीजन के लिए कोलकाता, गोवा, हैदराबाद, पुरी और मनाली जैसे शहरों में ओयो की मांग में 44 प्रतिशत की बढ़तरी दर्ज की गई है। बुकिंग के रूझान से पता चला है कि महानगरों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बाद बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता में नए साल की छुट्टियों के दौरान सबसे अधिक यात्रा की मांग देखी जाएगी।

ऑफर का ऐसे उठाएं लाभ

- सबसे पहले आपको ओयो का ऐप डाउनलोड करना होगा।

- ऐप डाउनलोड करने के बाद ओयो होटल खोजने के लिए oyo near me' आइकन पर क्लिक करें।

- इसके बाद कूपन कोड 'Welcome 2023' चुनें।

- फिर बुकिंग बटन पर क्लिक करे बुक करें और पेमेंट कर दें।

बता दें कि इस ऑफर के तहत मिलने वाले अधिकांश होटल वाइ-फाई और एयर कंडीशनिंग जैसे बुनियादी सुविधाओं से लैस हैं। तो ज्यादा देरी न करें तुरंत अपना फोन उठाएं और अपने पसंदीदा डेस्टिनेशन पर भारी डिस्कांट के साथ होटल बुक करें और नए साल के मौके पर अपने फ्रेंड औऱ फैमिली के साथ जश्न मनाएं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story