×

Destination Wedding in Jaipur: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर बेस्ट जगह, यहां सच होगा शादी का सपना

Places For Destination Wedding in Jaipur : डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर में एक से बढ़कर एक किले हैं। जहां पर आप अपने सपनों वाली शाही शादी कर सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 17 Sep 2022 7:36 AM GMT
Destination Wedding in Jaipur: डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर बेस्ट जगह, यहां सच होगा शादी का सपना
X

Places For Destination Wedding in Jaipur : जब हम जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोचते हैं तो एक भव्य और शाही शादी की फोटोज दिमाग में आ जाती है। क्योंकि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जयपुर में एक से बढ़कर एक किले हैं। जहां पर आप अपने सपनों वाली शाही शादी कर सकते हैं। आप जयपुर में शादी के यादगार लम्हों को संजो सकते हैं। आइए आपको जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेस्ट जगहों के बारे में बताते हैं।

चोमू पैलेस
Chomu Palace

फोटो- सोशल मीडिया

जयपुर में चोमू पैलेस जैसी अद्भुत जगह पूरे भारत में कहीं देखने को नहीं मिलेगी आपको। यहां आप सबसे यादगार पलों को सजा सकते हैं। जयपुर में विरासत से भरपूर ये होटल वह जगह है जहां पर आप अपनी शाही शादी के सपनों को पूरा कर सकते हैं। को सा

एक बार जब आप इस हेरिटेज होटल की बुकिंग कर लेते हैं, तो आप शादी के पहले के भी सारे रीति-रिवाज बहुत ही खूबसूरत तरीके से यहां पूरे कर सकते हैं। हर फंक्शन के लिए यहां पर अनोखा और कुछ नया जरूर देखने को मिलेगा।

लेबुआ रिज़ॉर्ट
Lebua Resort

फोटो- सोशल मीडिया

जब जयपुर में शादियों की बात आती है, तो लेबुआ का नाम कौन भूल सकता है। मेहमान की मेजबानी करने के लिए ये लोकप्रिय जगहों में से एक है। अपने शाही रूप और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ, लेबुआ जयपुर में शादी करने के लिए बेस्ट वैडिंग डेस्टिनेशन है। इस होटल में शादी और मेहमानों की मेजबानी के लिए इनडोर और आउटडोर स्थानों की शानदार व्यवस्था है।

ली मेरिडियन
Le Meridien

फोटो- सोशल मीडिया

जयपुर में ले मेरिडियन शादियों के लिए बेस्ट जगह है। ली मेरिडियन जयपुर में सबसे अच्छे विवाह स्थलों में से एक है। ये सिर्फ होटल नहीं, बल्कि सारी सुविधाएं देने वाली जगह है। इस होटल में दीवान-ए-खास जैसे अद्भुत भोज का आयोजन किया जाता है। यहां आप सगाई, शादी और शादी के पहले के भी सभी कार्यक्रमों को अच्छे से पूरा कर सकते हैं।

राज पैलेस
The Raj Palace

फोटो- सोशल मीडिया

राज पैलेस जयपुर में शाही शादी के लिए एकदम सही है। जयपुर के इस पैलेस में लोगों का शादी करने का सपना होता है। यहां आपको राजसी अंदाज में शादी की रस्सों और कार्यक्रम को निभाने का अनोखा अनुभव मिलेगा। इसके अलावा राज पैलेस में मेहमानों के लिए तरह-तरह के आयोजन किए जाते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story