Premanand Ji Maharaj Darshan: प्रेमानंद जी महाराज के करने हैं दर्शन तो पहुंच जाइये यहाँ, बदल गया है मिलने का समय और स्थान?

Premanand Ji Maharaj Darshan: अगर आप भी प्रेमानंद जी महाराज से मिलने के इच्छुक हैं तो आज हम आपको उनसे मिलने का स्थान और समय के बारे में बताने जा रहे हैं साथ ही आइये जानते हैं कि क्या पहले के स्थान और समय में कोई बदलाव हुआ है?

Shweta Srivastava
Published on: 3 Oct 2024 1:21 AM GMT
Premanand Ji Maharaj
X

Premanand Ji Maharaj  (Image Credit-Social Media)

Premanand Ji Maharaj: वृन्दावन के प्रेमानंद जी महाराज को आज हर कोई जानता है वो अपने प्रवचनों से सभी को प्रेरित करते आये हैं। उनके बताये मार्ग पर लोग सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं और उनका ज्ञान भी बढ़ा है। कई लोग यहाँ तक भी बताते हैं कि महाराज जी के दर्शन मात्र से उन्हें जीवन का असली सार समझ आया है वो अब भक्ति और प्रभु भजन में समय व्यतीत करके आनंद की प्राप्ति का अनुभव कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी प्रेमानंद जी के दर्शन करना चाहते हैं तो यहाँ दिए पते और समय पर उनसे मिल सकते हैं।

प्रेमानंद जी महाराज सोशल मीडिया पर अपने ट्रेंडिंग वीडियोस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं यहाँ तक की उनके दरबार में नेता से लेकर अभिनेता तक और सिंगर से लेकर क्रिकेटर तक सभी कोई नज़र आता है। उनसे मिलने के लिए भक्त लम्बी लम्बी लाइन लगाकर खड़े नज़र आते हैं। ऐसे में उनसे मिलने के लिए आम आदमी क्या करे और कैसे उनसे मिले आइये जान लेते हैं।

महाराज जी के दर्शन करने के लिए भक्त दिन रात उनके दरबार के बाहर खड़े रहते हैं। लेकिन वहीँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनसे मिलना तो चाहते हैं लेकिन उन्हें न तो उनके दरबार का पता मालूम है और न ही उनसे मिलने के समय के बारे में कोई जानकारी है। तो ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं।

प्रेमानंद जी महाराज का पता

प्रेमानन्द जी वृन्दावन में रहते हैं आपको बता दें कि महाराज जी प्रेम मंदिर के निकट छटीकरा रोड पर स्थित श्री कृष्ण शरणम् सोसाइटी में रहते हैं।

महाराज जी से मिलने का समय

अगर आप महाराज जी के दर्शन करना चाहते हैं तो आपको रात करीब 2:30 बजे राधाकेली कुंज उनके आश्रम पहुँचना होगा। ये आश्रम इस्कॉन मंदिर के पास परिक्रमा रोड पर भक्तिवेदना हॉस्पिटल के सामने स्थित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story