×

Rajasthan Best Club: अब जयपुर-उदयपुर की झीलों के बीच मिलेगा चलता फिरता 'BAR', मार्केट में नया और बेस्ट ट्रेंड

Rajasthans First Party Bus :चलिए आज आपने चलते फिरते क्लब के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 Jan 2024 9:17 AM GMT
Rajasthans First Party Bus
X

Rajasthans First Party Bus (Photos - Social Media)

Rajasthans First Party Bus : हर व्यक्ति फन और एंटरटेनमेंट के लिए ऐसी जगह की तलाश करता है जहां पर उसे ढेर सारी मौज मस्ती करने का मौका मिल सके। वैसे तो दुनिया में ऐसे कई जगह मौजूद है जहां पर आप जबरदस्त एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकते है। वैसे तो आपने घूमने फिरने की बहुत सी जगह के बारे में सुना होगा। लेकिन अगर कोई आपसे बोले कि एक ऐसी बस है जिसमें आप चलते-फिरते क्लबिंग का आनंद ले सकते हैं तो जाहिर सी बात है कोई भी हैरान हो जाएगा। आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है लेकिन राजस्थान के जयपुर में एक ऐसी बस चलती है जिसमें आप घूमते फिरते क्लब का आनंद ले सकते हैं। इस बस में आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ आराम से इंजॉय कर सकते हैं और 15 से 23 लोग इसमें आसानी से बन जाते हैं। घूमने फिरने की शौकीन अक्सर ऐसी जगह के बारे में जानकारी जुटाते हैं, जहां पर उन्हें भरपूर आनंद लेने का मौका मिले। चलिए आज आपने चलते फिरते क्लब के बारे में बताते हैं।



बस में मिलेंगी ये सुविधाएं

डांस फ्लोर

अत्याधुनिक संगीत प्रणाली

इन-मोशन एलईडीटीवी

आरामदायक बिस्तर सोफ़ा

ड्रेसिंग रूम

वातानुकूलित

एक छोटी रसोई

ऑन-बोर्ड स्वच्छता शौचालय

व्यक्तिगत चालक और एक क्लीनर

जब आप इस बस का सफर करेंगे तो इसमें आपको कई तरह की एक्टिविटी करने का मौका मिल जाएगा। यहां पर आपको शानदार डांस फ्लोर मिलेगा जिसमें आप जमकर ठुमके लगा सकते हैं। इसके अलावा इसमें स्टेट ऑफ़ आर्ट म्यूजिक सिस्टम, कॉम्फी बेड काउच, इन मोशन एलईडी टीवी, एयर कंडीशनर, ड्रेसिंग रूम, छोटा सा किचन, हायजिनिक वाशरूम, यहां पर कंप्लीमेंट्री स्टाटर और बेवरेज भी मिलता है।



कैसे करें बुकिंग

जयपुर में बस की यह सुविधा द पार्टी बस के नाम से चली जाती है। अगर आप इसका लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए पहले से बुकिंग करवानी होगी। इसके लिए आप 9991119406, 9991118372 पर कांटेक्ट कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story