×

Ayodhya Flight Offer: 1622 रुपए खर्च कर फ्लाइट से पहुंचे अयोध्या, जानें कहां से मिलेगी सुविधा

Ayodhya Flight Offer: अयोध्या में स्थापित हो चुके राम मंदिर को देखने का उत्साह देशभर के लोगों में देखने को मिल रहा है। इसी को देखते हुए स्पाइसजेट ने एक नई घोषणा की है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 26 Jan 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 26 Jan 2024 3:30 AM GMT)
SpiceJet Offer Reach Ayodhya
X

SpiceJet Offer Reach Ayodhya (Photos - Social Media)

Ram Mandir Ayodhya : अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पूरी हो चुकी है और अब यहां जाने के लिए जैसे लोगों के बीच छोड़ देखी जा रही है। हर कोई प्रभु राम के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाना चाहता है। 500 सालों बाद रामलाल के उनकी जन्मभूमि में स्थापित होने की खुशी हर कोई अपने तरीके से मनाता हुआ दिखाई दे रहा है।। इस मौके को खास बनाने के लिए एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने भी अयोध्या तक कस्टमर को शानदार ऑफर देने का फैसला किया है। स्पाइसजेट ने अयोध्या तक सस्ते में फ्लाइट जाने का ऐलान किया है जो देश के अलग-अलग शहरों से मिलेगी।

कितने में पहुंचेंगे अयोध्या

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन स्पाइसजेट ने अलग-अलग शहरों से अयोध्या पहुंचने के लिए सिर्फ 1622 की टिकट का ऐलान किया है। मुंबई, दिल्ली, गोवा, जयपुर, गुवाहाटी, बागडोगरा जैसे घरेलू मार्ग भी इस टिकट में कवर होंगे। इसके अलावा कुछ अन्य शहरों से भी इसी किराए में फ्लाइट शुरू की गई है।

Ram Mandir Ayodhya


अयोध्या से कनेक्टिविटी

1 फरवरी से स्पाइसजेट द्वारा अयोध्या तक सीधी कनेक्टिविटी शुरू की जा रही है। चेन्नई, अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, दरभंगा, जयपुर, पटना और ग्वालियर जैसे शहरों से यह कनेक्टिविटी शुरू की जाएगी। अयोध्या से आने जाने वाली पुराने के लिए इसमें इन्वेंटरी शुरू की जाएगी।

Ram Mandir Ayodhya


कब तक रहेगा ऑफर

22 जनवरी से स्पाइसजेट में इस ऑफर की शुरुआत की है जो 28 जनवरी तक चलेगा। इसके जरिए 30 सितंबर तक यात्रा की जा सकती है। कुछ ही शहरों से इस योजना को शुरू किया गया है और टिकट पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर दिए जाएंगे। ग्रुप बुकिंग पर इस ऑफर का फायदा नहीं मिलने वाला है। इस ऑफर के साथ कोई अन्य ऑफर भी नहीं दिया जाएगा। अगर आप टिकट कैंसिल करते हैं तो कैंसिलेशन चार्ज काटने के बाद आपको पैसा वापस मिलेगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story