×

Romantic Restaurant In Agra: पार्टनर के साथ डेट पर जाने का कर रहे हैं प्लान , तो ये रोमाटिंक रेस्टोरेंट्स हैं परफ़ेक्ट डेस्टिनेशन

Romantic Restaurant In Agra: हर चीज में आगरा परफेक्ट डेस्टिनेशन है। यहां पर कपल्स के घूमने के लिए भी कई जगहें बनाई गई है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ बिना किसी रोक-टोक के काफी अच्छा समय बिता सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 3 March 2023 1:29 AM GMT
Romantic Restaurant In Agra: पार्टनर के साथ डेट पर जाने का कर रहे हैं प्लान , तो ये रोमाटिंक रेस्टोरेंट्स हैं परफ़ेक्ट डेस्टिनेशन
X

Romantic Restaurant In Agra: ताजनगरी आगरा में कई फेमस जगहें हैं, जहां जाना लोगों को काफी पसंद भी आता है। बात अगर खाने-पीने की हो तो उसमें भी यह शहर कहीं पीछे नहीं है। हर मामले में आगरा एक दम परफेक्ट जगह है। फिर चाहे उसमें शॉपिंग की बात हो या ऐतिहासिक जगहों की बात हो हर चीज में आगरा परफेक्ट डेस्टिनेशन है। यहां पर कपल्स के घूमने के लिए भी कई जगहें बनाई गई है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ बिना किसी रोक-टोक के काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यहां कई ऐसे रोमांटिक रेस्टोरेंट्स हैं जहां जाकर आप अपनी डेट को यादगार बना सकते हैं।

अपने पार्टनर के साथ जा सकते हैं इन रेस्टोरेंट में


Taj Terrace

ताज टेरेस आगरा के बेस्ट रेस्टोरेंट्स में गिना जाता है। जो देखने में जितना खूबसूरत है, उसकी शांति भी आपको उतनी ही अच्छी लगेगी। यहां बैठ कर आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय तो बिता ही सकते हैं, इसके साथ ही यहां का स्वादिष्ट खाने की आपको बेहद पसंद आएगा। यहां से शहर का ख़ूबसूरत नज़ारा देखना भी काफ़ी दिलचस्प होगा।


The Salt Cafe Kitchen & Bar

यह रेस्टोरेंट आगरा में बेहद जाना जाता है, कहते हैं कि अगर आप एक बार इस रेस्टोरेंट में गए तो दोबारा यहां जाने से आपको कोई नहीं रोक पाएगा। लोगों का मानना है कि इस रेस्टोरेंट खाना तो बेहतर मिलता ही है इसके साथ ही यहां आपको काफी अच्छा वातावरण भी मिल जाता है।


Esphahan

Esphahan आगरा के क्लासी और दिलचस्प रेस्टोरेंट में गिना जाता है, जहां आप अपने पार्टरनर के साथ जा सकते हैं। इस रेस्टोरेंट में आप काफी अच्छा अनुभव कर सकेंगे। इस रेस्टोरेंट की सबसे अच्छी बात यह है कि यहां आपको 300 से लेकर 3,000 तक में काफी अच्छा खाना मिल सकता है। यहां जाकर आप अपने पार्टनर को ख़ुश कर सकते हैं।

Anise

शहर के ख़ूबसूरत रेस्टोरेंट में गिना जाने वाला यह रेस्टोरेंट काफी सुंगर है। जिसकी सुंदरता ही आपको और आपके पार्टनर को खुश करने के लिए काफी है। इस रेस्टोरेंट की फिलिंग शब्दों में बता पाना आसान नहीं हैं, यह तो वहीं लोग बता सकते हैं जो वहां जा रहे हो। यहां क़दम रखते ही जो महसूस होता है वो तो वहां जाने वाले लोग ही बयां कर सकते हैं।


Tea’se Me

Tea’se Me आगरा का बेहद ही नामी रेस्टोरेंट है, जहां जाने के लिये आपको किसी की सलाह लेने की ज़रूरत नहीं है। यह अपने आप में काफी अच्छा और सुंदर रेस्टोंरेंट है, जो आपको किसी भी तरह की शिकायत का मौका नहीं देता। यहां आपको हर वो चीज उपल्ब्ध करवाई जाती है, जिसकी आपको जरूरत हो। बाक़ी यहां जाकर आप खुद अच्छा अनुभव कर सकते हैं।


D’Delicia

आगरा के इस रेस्टोरेंट में आपको Italian, Mexican, Chinese, Indian और Asian हर तरह से खाने की वेरायटी मिलती है। यहां आकर आप अपने हिसाब से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर ही नहीं बल्कि अपने दोस्तों के साथ भी इस रेस्टोरेंट में जा सकते हैं। यदि आपका कोई दोस्त काफी फ़ूडी तो आप उसे यहां लेकर आ सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story