TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sabse Saste Kabab Parathe: लखनऊ में यहाँ मिलता है सबसे सस्ता कबाब पराठा, 20 रूपए में मिलगा बेहतीन स्वाद

Sabse Saste Kabab Parathe: लखनऊ में आपको सबसे सस्ते कबाब पराठे खाने हो तो आप आ सकते हैं यहाँ जानिए इनकी लोकेशन और स्वाद।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Sep 2024 4:36 AM GMT
Sabse Saste Kabab Parathe
X

Sabse Saste Kabab Parathe (Image Credit-Social Media)

Sabse Saste Kabab Parathe:लखनऊ का मुग़लई खाना आपको शायद ही कहीं और मिले ऐसे में अगर आप भी यहाँ का कबाब पराठा खाने की सोच रहे हैं तो आपको यहाँ ढेरों वैराइटी मिल जाएगी। जिसमे आपको वेज और नॉन-वेज दोनों तरह का फ़ूड मिल जायेगा। लेकिन अगर आप कुछ टेस्टी के साथ साथ कुछ ऐसा भी खाना चाहते हैं जिसका प्राइज ज़्यादा न हो तो यहाँ हम आपको कुछ बेहद स्वादिष्ट और कम पैसों में कबाब पराठा कहाँ मिलेगा ये बताने जा रहे हैं।

20 रूपए में मिलेगा कबाब पराठा रोल

लखनऊ में आप अगर आते हैं और यहाँ का कबाब पराठा नहीं खाते हैं तो आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप लखनऊ में कहाँ सबसे सस्ते कबाब मिल जायेंगे। बता दें कि ये कबाब पराठा आपको 20 रूपए में मिल जायेगा। ये आपको राजाजीपुरम के जलालपुर फाटक के पास है। इस स्टाल का नाम है श्री बालाजी वेज कबाब।

यहाँ का वेज कबाब काफी टेस्टी होता है साथ ही यहाँ आपको भारी भीड़ मिल जाएगी। तो आपको अपने नंबर का इंतज़ार करना पड़ेगा। वहीँ यहाँ का टेस्ट भी आपको काफी पसंद आने वाला है। यहाँ आपको वेज बिरयानी भी मिल जाएगी जिसका स्वाद आपको काफी पसंद आएगा। साथ ही आपको यहाँ चायनीज़ डिशेस भी मिल जाएगी।

यहाँ के मोमोस भी आपको काफी पसंद आयेंगें जिनका ज़यका यहाँ के लोगों को खूब पसंद आता है। तो आप भी पहुंच जाइये राजाजीपुरम के पास जलालपुर फाटक पारा लखनऊ में। जहाँ आपको सबसे सस्ते और टेस्टी कबाब मिल जायेंगें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story