×

Safe Hotels for Unmarried Couples in Bhopal: अनमैरिड कपल्स के लिए भोपाल में ये हैं बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल

Safe Hotels for Unmarried Couples in Bhopal: अगर आप अनमैरिड हैं और अपने पार्टनर के साथ भोपाल में घूमने के लिए आएं हैं तो यहां पर कई सारे कपल फ्रेंडली होटल हैं जहां आप बिल्कुल सुरक्षित तरीके से रूक सकते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 7 Feb 2023 2:00 AM GMT
safe hotels for unmarried couples in bhopal
X

भोपाल में बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल (फोटो- सोशल मीडिया)

Bhopal Best Safe Hotels For Couples: झीलों के शहर भोपाल में घूमने की बहुत सारी जगहें हैं। ये एक बहुत ही शांत शहर है। भोपाल से आस-पास ऐसी कई जगहें हैं जहां आप कुछ घंटों की दूरी पर आसानी से पहुंच सकते हैं। ऐसे में अगर आप अनमैरिड हैं और अपने पार्टनर के साथ भोपाल में घूमने के लिए आएं हैं तो यहां पर कई सारे कपल फ्रेंडली होटल हैं जहां आप बिल्कुल सुरक्षित तरीके से रूक सकते हैं। आइए आपको भोपाल के कपल फ्रेंडली होटल के बारे में बताते हैं-

भोपाल में कपल फ्रेंडली बेस्ट होटल
Couple Friendly Best Hotels in Bhopal

1. होटल प्रेसीडेंट
Hotel President

होटल प्रेसीडेंट भोपाल मध्य प्रदेश में बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ ही बिना किसी परेशानी और रोक-टोक के रूक सकते हैं। बस आपके पास आईडी प्रूफ होना चाहिए। ये होटल भोपाल रेलवे स्टेशन के पास बैरसिया रोड पर स्थित है। होटल प्रेसीडेंट अनमैरिड कपल्स के लिए एक सुरक्षित और किफायती होटल है। कपल्स किसी भी स्थानीय या बाहरी आईडी प्रूफ का उपयोग करके चेक इन कर सकते हैं।

2. होटल पलाश हाउस
Hotel Palash House

बंसल अस्पताल, शाहपुरा भोपाल के पास स्थित बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल है। यहां आप अपनी ओरिजिनल आई डी दिखाकर होटल में कमरा बुक कर सकते हैं।

(Image Credit- Social Media)

3. होटल राम रेजीडेंसी

Hotel Ram Residency

होटल राम रेजीडेंसी एमपी नगर, भोपाल में कपल्स के लिए एक बेस्ट होटल है। होटल राम रेजीडेंसी आर्य भवन के पास एक शुद्ध शाकाहारी होटल है। होटल वैध आईडी प्रूफ के साथ किसी भी स्थानीय या बाहरी कपल्स का स्वागत करता है।

(Image Credit- Social Media)

4. न्यू विजय पैलेस

New Vijay Palace

न्यू विजय पैलेस भोपाल में एक बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल है। न्यू विजय पैलेस हबीबगंज स्टेशन, अरेरा कॉलोनी, भोपाल के पास स्थित है। स्थानीय आईडी प्रूफ के साथ यह अविवाहित जोड़ों के लिए एक सुरक्षित होटल है।

5. होटल लीला पैलेस
Hotel Leela Palace

भोपाल शहर में सागर गैरे, अशोका गार्डन के पास स्थित है। होटल लीला पैलेस कपल्स के ठहरने के लिए बहुत सुरक्षित जगह है। क्योंकि ये कपल फ्रेंडली होटल है। आप किसी भी स्थानीय या बाहरी आईडी प्रूफ का उपयोग करके यहां चेक इन कर सकते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story