Sonbhadra Cheapest Hotels: सोनभद्र में सस्ता होटल कौन सा है, आइये जाने पूरी जानकारी ?

Cheapest Hotel in Sonbhadra: सोनभद्र उत्तर प्रदेश का एक चर्चित जिला है। अगर आप यहां घूमने जाना चाहते हैं तो यहां की होटल के बारे में हम आपको बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 23 Feb 2024 5:07 AM GMT
Cheapest Hotel in Sonbhadra
X

Cheapest Hotel in Sonbhadra (Photos - Social Media)

Cheapest Hotel in Sonbhadra : उत्तर प्रदेश भारत का एक बहुत खूबसूरत राज्य है। यहां का सोनभद्र जिला बहुत फेमस है जहां बड़ी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। इस जगह को यूपी का स्विट्ज़रलैंड कहा जाता है। सोनभद्र अपने समृद्ध खनिज संसाधनों और विविध नजारों के लिए पहचाना जाता है। क्षेत्रफल की दृष्टि से देखा जाए तो सोनभद्र उत्तर प्रदेश का दूसरा सबसे बड़ा जिला है। यह भारत इकलौता जिला है जिसकी सीमाएं मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार और झारखण्ड जैसे चार राज्यों से लगी है।

बहुत खूबसूरत है सोनभद्र

सोनभद्र जिले के पहाड़, पठार और नदियां इसे खास बनाते हैं। यहां का सलखान फॉसिल्स पार्क, विजयगढ़ किला, लखनिया दरी झरना प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पॉट है। सोनभद्र, अपने प्राकृतिक संसाधनों और ऐतिहासिक स्थलों के साथ, उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध जिला है। यही कारण है कि यहां देश-विदेश से सैलानी घूमने आते हैं। अगर आप इस जगह पर जाना चाहते हैं तो चलिए हम आपको यहां की कुछ शानदार होटल के बारे में बताते हैं।

सोनभद्र

होटल शुभ श्री

ये सोनभद्र की प्रसिद्ध होटल है। यहां पर आपको फ्री वाईफाई की सुविधा मिल जाएगी। आप आराम से यहां के डीलक्स रूम।में अपना समय गुजार सकते हैं।

मिलेगी ये सुविधा - यहां पर आने वाले लोगों को पार्किंग, वाईफाई, ब्रेकफास्ट जैसी सुविधा बिलकुल फ्री मिलती है।

किराया - इस होटल में ठहरने के लिए आपको डीलक्स रूम मिल जाएंगे। इसके लिए आपको 1070 रुपए किराया चुकाना होगा।

पता: 62, एसएच 5ए, मिशन अस्पताल के पास, टैगोर नगर, रॉबर्ट्सगंज, उत्तर प्रदेश, रॉबर्ट्सगंज

होटल शुभ श्री

होटल अरिहंत

ये अच्छी सुविधाओं वाली एक होटल है। यहां पर आपको रूम सर्विस, रेस्टोरेंट, ब्रेकफास्ट जैसी सर्विस मिल जाएगी।

मिलेगी ये सुविधा - इस होटल पर पार्किंग, ब्रेकफास्ट, वाईफाई की सुविधा मुफ्त में मिल जाएगी। इसके अलावा रेस्टोरेंट की सुविधा भी मिल जाएगी।

कितना है किराया - यहां पर एसी रूम अवेलेबल है। इसका किराया 2630 रुपए लगेगा।

पता :मेन रोड, उत्तर मोहाल, रॉबर्ट्सगंज, उत्तर प्रदेश 231216

होटल अरिहंत

होटल अर्चित इंटरनेशनल

NH39 रोड पर स्थित, यह शानदार होटल श्री रेनुकेश्वर महादेव मंदिर से 4 किमी, रेनुकुट रेलवे स्टेशन से 5 किमी और रिहंद बांध से 9 किमी दूर है। बिना तामझाम वाले कमरों में एयर कंडीशनिंग, फ्लैट-स्क्रीन टीवी उपलब्ध है।

मिलेगी ये सुविधा : सुविधाओं में एक रेस्तरां और कार्यक्रम स्थल शामिल हैं। नाश्ता और पार्किंग भी है। चेक-आउट समय: 11:00 बजे

पता एवं संपर्क : होटल अर्चित इंटरनेशनल, रिलायंस ट्रेंड्स मॉल के पास नेशनल हाईवे, एन75, मुर्धावा कॉलोनी रोड, रेनुकूट, उत्तर प्रदेश

073553 89359

होटल अर्चित इंटरनेशनल


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story