×

South Indian Cafe In Indore: साउथ इंडियन फूड का लेना है आनंद, इंदौर की इस जगह पर मिलेंगे बेस्ट फूड आइटम्स

South Indian Cafe In Indore : खाने पीने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते रहते हैं। जहां पर उन्हें अलग-अलग वैरायटी के फूड आइटम्स खाने के लिए मिल सके।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 9:45 AM GMT
South Indian Cafe In Indore
X

South Indian Cafe In Indore 

South Indian Cafe In Indore : इंदौर मध्य प्रदेश का एक खूबसूरत शहर है। यहां पर घूमने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। यहां के पर्यटक स्थलों पर बड़ी संख्या पर्यटक घूमने के लिए पहुंचते हैं। इंदौर को अपने टूरिस्ट प्लेस के अलावा बेहतरीन स्वाद के लिए भी पहचाना जाता है। अगर आप इंदौर में साउथ इंडियन फूड चखना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं जो आपको बेहतरीन स्वाद का आनंद लेने के लिए मिलेगा। अगर आप भी किसी ऐसी जगह की तलाश कर रहे हैं और स्वादिष्ट साउथ इंडियन फूड खाना चाहते हैं तो चलिए आपको इंदौर के एक बेस्ट कैफे के बारे में बताते हैं।

उड़ीपी पर मिलेगा शानदार

अगर आप बेहतरीन साउथ इंडियन फूड का आनंद लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको बस इंदौर के पलासिया स्क्वेयर पर जाना होगा और यहां पर छुपा है स्वाद का खजाना उड़िपी जहां आपको इतना बेस्ट साउथ इंडियन फूड खाने के लिए मिलेगा कि आप इसका स्वाद चखकर दीवाने हो जाएंगे।



काम कीमत में बेहतरीन स्वाद

इंदौर का यह साउथ इंडियन फूड कैफे लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध है और यहां पर आपको बहुत ही कम कीमत में एक से बढ़कर एक डिश का स्वाद लेने के लिए मिल जाएगा। यहां जाकर आप शानदार अलग-अलग तरह के डोज, इडली सांभर, उत्तपम समेत बेहतरीन साउथ इंडियन फूड का आनंद ले सकते हैं। सबसे खास बात यह है कि यह सारी चीज आपको बहुत ही कम कीमतों में मिलने वाली है। अगर आप भी बेहतरीन साउथ इंडियन फूड का आनंद लेना चाहते हैं तो फिर चले आइए पलासिया स्क्वायर पर स्थित उड़िपी जो आपको सिंपल मार्केट के बेसमेंट में मिल जाएगा। लेकिन इतना याद रखें कि अगर आपको यहां के बेहतरीन बात का आनंद लेना है तो आपको थोड़ा जल्दी जाना चाहिए क्योंकि जब तक आपकी भूख बढ़ेगी तब तक आपका फूड आइटम आप तक पहुंच जाएगा क्योंकि यहां पर बहुत ज्यादा भीड़ होती है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story