×

Surat Famous Chai Wala: सोशल मीडिया पर छाया सूरत का एक्शन चाय वाला, वीडियो ने मचाया तहलका

Surat Famous Action Chai Wala: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है। डॉली चाय वाले के बाद अब एक्शन चाय वाला काफी प्रसिद्ध हो रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 21 May 2024 12:11 PM GMT
Surat Most Famous And viral Action Chaiwala
X

Surat Most Famous And viral Action Chaiwala (Photos - Social Media)

Surat Famous Action Chai Wala: सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा माध्यम बन गया है जिसके जरिए पहचान पाने में लोगों को ज्यादा समय नहीं लगता है। बस कुछ फोटो और वीडियो के जरिए व्यक्ति रातों-रात लोगों के बीच मशहूर हो जाता है। सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई वीडियो और तस्वीर वायरल होती है। इनमें से कुछ चीज लोगों को पसंद आती है कुछ चीजों को लोग नापसंद करते हैं और कुछ चीजों से लोग फेमस भी बन जाते हैं।

अगर कोई सोशल मीडिया पर फेमस चाय वाले की बात करेगा तो फिलहाल सभी के दिमाग में डोली चाय वाले का नाम आएगा क्योंकि हर जगह उसी की चर्चा हो रही है। जब से बिल गेट्स ने डॉली की टपरी पर उसके हाथ की चाय पी है तब से वह सोशल मीडिया पर फेमस हो गया है और खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन आज हम आपको डॉली चाय वाले की नहीं बल्कि एक दूसरे चाय वाले की जानकारी देते हैं जो लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है।

वायरल हुआ वीडियो (Most Viral Video)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सड़क किनारे टपरी पर चाय बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। अब टपरी पर चाय बनाना कोई अलग बात तो नहीं है लेकिन यह व्यक्ति इसलिए चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इसके चाय बनाने का अंदाज बहुत ही अनोखा है। अब तक आपने इलायची अदरक और लॉन्ग वाली चाय पी होगी लेकिन इस वीडियो में यह व्यक्ति चाय में धनिया की पट्टी डालता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं उसे चाय बनाते-बनाते एक्शन करते हुए भी देखा जा सकता है। वीडियो में इस व्यक्ति को सूरत का एक्शन चाय वाला बताया गया है।


लोगों ने दिए जमकर रिएक्शन (People Reacted)

चाय वाले की वीडियो सामने आते ही लोगों ने इस पर जमकर रिएक्शन दिए हैं और अब तक इस 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा चाय में धनिया कौन डालता है। एक ने कहा अरे दादा सब्जी बना रहे हो या चाय धनिया मिर्ची टमाटर सब डाल दो उसमें। एक में तो यह भी कह दिया कि अब इनके पास एलन मस्क चाय पीने आएगा।

Surat Most Famous And viral Action Chaiwala


पता: पप्पू टी सेंटर, न्यू सिटी लाइट रोड, भरथना, सूरत, गुजरात 395007

कीमत - 10 रूपये

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story