Best New Year Parties in Cities: शानदार नए साल की पार्टियों के लिए भारत के ये शांत शहर हैं परफेक्ट डेस्टिनेशन

Cities In India For New Year Parties: नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से क्यों नहीं करते? और हम सभी जानते हैं कि हम एक महान पार्टी के लायक हैं, क्योंकि महामारी के दो साल बाद यह पहला, कुछ हद तक सामान्य वर्ष था।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 8 Dec 2022 5:40 AM GMT
CITIES IN INDIA FOR NEW YEAR PARTIES
X

CITIES IN INDIA FOR NEW YEAR PARTIES (Image credit: social media)

Cities In India For New Year Parties: यह स्वीकार करने का मौसम है कि आने वाले दिनों में बहुत सारी पार्टियां होंगी। साल खत्म हो रहा है और जल्द ही हम दुनिया को हैप्पी न्यू ईयर कहेंगे। नए साल का स्वागत धमाकेदार तरीके से क्यों नहीं करते? और हम सभी जानते हैं कि हम एक महान पार्टी के लायक हैं, क्योंकि महामारी के दो साल बाद यह पहला, कुछ हद तक सामान्य वर्ष था।

यदि आप वर्ष को भव्य तरीके से अलविदा कहने की योजना बना रहे हैं, तो आप इन शहरों की जाँच करना चाह सकते हैं। वे प्रतिष्ठित नए साल की पार्टियों को करने के लिए जाने जाते हैं।

तो आइये जानते हैं नए साल की पार्टी करने के परफेक्ट डेस्टिनेशन


गोवा (Goa )

केंद्र! गोवा आकार में छोटा है लेकिन जब मौज-मस्ती की बात आती है तो यह बहुत बड़ा है। गोवा बीच पार्टियां पौराणिक और बहुत मजेदार हैं। अच्छा मौसम सब कुछ इतना बढ़िया बना देता है। गोवा में बहुत सारे शानदार कैफे और क्लब शानदार पार्टियों का आयोजन करते हैं जिनमें आप हिस्सा ले सकते हैं।


बेंगलुरु, कर्नाटक (Bengaluru, Karnataka)

बेंगलुरु में मज़ेदार पब और कैफे की कोई कमी नहीं है। भीड़ युवा, जीवंत और मज़ेदार है। जब आप बेंगलुरु में हों, तो आपको शहर की माइक्रो-ब्रुअरीज का दौरा करना चाहिए। अच्छे पेय पदार्थों के साथ शानदार पार्टियां बहुत मजेदार लगती हैं।


दिल्ली (Delhi )

दिल्ली में, सबसे अच्छे नए साल की पार्टी के दृश्य विशेष नाइट क्लबों में हैं। हां, ये जेब पर भी थोड़ा भारी पड़ सकते हैं। इनमें से कई क्लब थीम्ड पार्टियों की मेजबानी करते हैं और वे काफी घटित हो रहे हैं, हम सुनते हैं।


कोलकाता, पश्चिम बंगाल (Kolkata, West Bengal)

यदि आप नए साल की मज़ेदार पार्टियों में शामिल होना चाहते हैं तो शहर के नाइट क्लब देखें। ग्रूवी संगीत, बढ़िया खाना और मौज-मस्ती करने वाले लोग, कोलकाता को नए साल की पूर्व संध्या पर एक मजेदार पार्टी शहर में बदलते हुए देखना मजेदार है।


पुदुचेरी (Puducherry)

अगर आपको लगता है कि गोवा में आपके लिए कुछ ज्यादा भीड़ होने वाली है, तो पुडुचेरी जाएं। कम भीड़ लेकिन ढेर सारा मज़ा, आपके लिए यही है पुडुचेरी का पार्टी सीन। यह शहर बहुत ही शांत समुद्र तट पार्टियों और समुद्र तट उत्सवों की मेजबानी करने के लिए जाना जाता है।


मुंबई, महाराष्ट्र (Mumbai, Maharashtra)

कभी न सोने वाले शहर में, आप उम्मीद कर सकते हैं कि नए साल की पार्टियां भव्य, रात भर चलने वाली और यादगार होंगी। वह आपके लिए मुंबई है। अलीबाग में हिप क्लब से लेकर समुद्र तट पार्टियों तक, आपके पास कूल पार्टी स्पॉट की बात आने पर बहुत सारे विकल्प हैं।

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story