×

Thailand best Café : क्या आपने देखा है थाईलैंड का स्वर्ग से सुंदर कैफे, यहां जाने के बाद खूबसूरती में खो जाएंगे आप

Thailand best Café : थाईलैंड एक ऐसी जगह है जो विदेश जाने की इच्छा रखने वाले पर्यटकों के बीच काफी फेमस है। शराबी थाईलैंड जाना चाहते हैं तो आपके यहां के एक शानदार कैफे का दीदार जरूर करना चाहिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2023 3:30 AM GMT)
Breathtaking Café In Thailand
X

Breathtaking Café In Thailand (Photos - Social Media)

Thailand best Café : थाईलैंड, अपनी संस्कृति, आश्चर्यजनक दृश्यों और समृद्ध इतिहास के लिए पहचाना जाता है। जो लोग अलग और ख़ास अनुभव करना चाहते हैं उनके बीच ये एक प्रसिद्ध है। इस देश में मौजूद ललिता कैफे सपनों की दुनिया में कदम रखने की इच्छा रखने वालों के लिए शानदार जगह है। इस मनमोहक कैफे ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। मुआंग चियांग राय जिले में मौजूद यह कैफे किसी फेयरीटेल से कम नहीं है। जैसे ही आप ललिता कैफे में कदम रखते हैं, ऐसा लगता है जैसे आप एक ऐसी जगह आ गए हैं जहां वास्तविकता और कल्पना एक दूसरे के साथ मिक्स हो गई है।

Breathtaking Café In Thailand


हैरान कर देगी खूबसूरती

अंदर पहुंचते ही कैफे का आकर्षण आपको हैरान कर देने वाला है। थाईलैंड के नॉर्दन लैंडस्केप की सुंदरता के बीच मौजूद ललिता कैफे आपको ऐसे नजारों से रूबरू करवाएगा जिसे देख कर आपका दिमाग घूम जाएगा। इस कैफे के अंदर से लेकर बाहर तक के हिस्से को देखकर आपको ये वो कहानी लगेगी जो हमने किताब में पढ़ी है।

heavenly beautiful cafe of Thailand


जादुई है माहौल

ललिता कैफे की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसका अलौकिक माहौल है। बड़ी खिड़कियों से आती ठंडी हवा, प्रकृति का प्रकाश एक आकर्षक और शांत वातावरण बनाता है। अंदर का हिस्सा खूबसूरती से सजाया गया है जिसमें परी रोशनी, कला और आरामदायक कोने शामिल हैं जो आने वाले लोगों को आराम करने और जादुई माहौल में डूबने का मौका देते हैं।



मिलेंगे शानदार व्यंजन

अब जाहिर सी बात है कि जब यह कैफे थाईलैंड में है तो आपको थाई फूड तो मिलने ही वाला है जो कई लोगों को बहुत पसंद होता है। आप यहां खास थाई फूड टॉम याम और पेड थाई ट्राई कर सकते हैं। इसके अलावा आपको यहां पास्ता और स्टीक जैसे फूड आइटम्स भी मिल जाएंगे। यहां पर आपको पेस्ट्री की भी एक से बढ़कर एक वैरायटी मिलने वाली है। आपको यहां की सबसे प्रसिद्ध सिग्नेचर ड्रिंक भी ट्राई करनी चाहिए। कल सुबह 8:00 से शाम की 8:00 बजे तक खुला रहता है और यह शानदार जगह थाईलैंड में 392 रिम कोक, मुएंग छिआंग राई डिस्ट्रिक्ट में है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story