×

Budget Friendly Villas India: ये हैं इंडिया के 5 बजट फ्रेंडली खूबसूरत विला, जहां जरूर आना चाहिए

Budget Friendly Villas in India: अगर आप घूमने फिरने के शौकिन हैं तो आपको एक ऐसे विला की भी तलाश करनी चाहिए, जहां आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ सुकून से रह सकें। .

Anupma Raj
Published on: 24 Aug 2022 1:55 AM GMT
Indias best and Beautiful villas
X

Beautiful villas in India (Image: Social Media)

Budget Friendly Villas in India: अगर आप घूमने फिरने के शौकिन हैं तो आपको एक ऐसे विला की भी तलाश करनी चाहिए, जहां आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ सुकून से रह सकें। साथ ही आप जो विला सिलेक्ट करें वह बजट फ्रेंडली भी रहें। ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं। दरअसल हम आपको भारत के 5 ऐसे बजट फ्रेंडली विला के बारे में बता रहें जहां आप सुकून से अपना वैकेशन एंजॉय कर सकते हैं, वो भी लग्जरी सुविधाओं के साथ। आइए जानते हैं विस्तार से:

कोंकण ड्रीम होम, रत्नागिरी, महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के एक गांव में स्थित यह विला किसी ड्रीम होम से कम नहीं है, जहां आप छुट्टियों में आराम से परिवार के साथ हॉलीडे मना सकते हैं। हरे भरे बगीचों और घने जंगल से घिरा इस विला में सात से आठ लोग आराम से रह सकते हैं। यह एक 3-बीएचके विला है जो अपने मेहमानों को घर वाली फीलिंग देता है।

रेडब्रिक विला, गुड़गांव

गुड़गांव में स्थित यह खूबसूरत विला अपने आगंतुकों को मुफ्त पार्किंग के साथ साथ वाई-फाई, फ्री ब्रेकफास्ट के अलावा फ्री कपड़े धोने की सुविधा जैसी कई सुविधाएं प्रदान करता है। यहां आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ बैठ सकते हैं, आराम कर सकते हैं और चिल कर सकते हैं।

केसर विला, लोनावाला, महाराष्ट्र

केसर विला लोनावाला में बसा है, जहां आप अपने परिवार के साथ हॉलीडे एंजॉय कर सकते हैं। यह विला आधुनिक वास्तुकला के साथ खूबसूरत डेकोरेशन के लिए पॉपुलर है। यह सोलह लोगों की पार्टी की मेजबानी कर सकता है। इस विला में एक आउटडोर पूल, एक डेकोर किया गया छत है, साथ ही भुलभुलैया जैसा हरे-भरे बगीचे हैं।

ओराबेला विला और सूट, गोवा

गोवा में आप छुट्टियां बिताने की प्लानिंग कर रहें हैं तो ओराबेला विला और सूट को अपनी लिस्ट में शामिल करें। साल यहां दोस्तों या परिवार के साथ रह कर वेकेशन एंजॉय कर सकते हैं। यह विला जो कलंगुट समुद्र तट से केवल 1 किमी दूर स्थित है। इस विला में एक रसोई, एक मिनीबार और एक आउटडोर स्विमिंग पूल मौजूद है। इसके अलावा फ्री वाई-फाई और पार्किंग, फ्री साइकिल चलाने के ऑप्शन आदि की सुविधा है। यह विला बागा बीच और कलंगुट बीच के सुंदर दृश्यों से घिरा हुआ है। यहां आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर सकते हैं।

ला मेर, काशीद, महाराष्ट्र

ला मेर एक सुंदर विला है, जो महाराष्ट्र में स्थित है। दरअसल अलीबाग में स्थित इस जगह में नौ बड़े बड़े कमरे हैं और यहां चारों ओर से समुद्र को आप देख सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं। इस विला में एक मॉड्यूलर किचन भी है और जो कुछ टेस्टी स्थानीय समुद्री भोजन भी सर्व करता है। यह विला कई तरह की सुविधा प्रदान करता है। आप सुबह यहां कॉफी के साथ खूबसूरत समुद्र का नजारा का आनंद ले सकते हैं। आप अपने परिवार के साथ यहां रहकर हॉलीडे एंजॉय कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story