×

Noida Atta Market: इन 5 चीज़ों के लिए फेमस है आटा मार्केट, जरूर करें खरीदारी

Noida Atta Market: दिल्ली में चांदनी चौक, सरोजनी मार्केट और करोल बाग मार्केट आदि काफी फेमस है। इसके अलावा नोएडा सेक्टर 18 का आटा मार्केट भी काफी पॉपुलर है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 Sep 2022 1:54 AM GMT
Best Famous Market in India Atta Market
X

Atta Market Noida Sector 18 (Image: Social Media)

Click the Play button to listen to article

Noida Atta Market: दिल्ली में चांदनी चौक, सरोजनी मार्केट और करोल बाग मार्केट आदि काफी फेमस है। इसके अलावा नोएडा सेक्टर 18 का आटा मार्केट भी काफी पॉपुलर है। दरअसल बड़ी-बड़ी इमारत, महंगे शॉपिंग मॉल और शहरी चकाचौंध के बीच नोएडा के सेक्टर 18 के पास स्थित है, जो चांदनी चौक और सरोजनी नगर मार्केट जैसी दुकानें, वैसा ही स्टाइल और वैसे ही सामानों के लिए यह मशहूर है। ऐसे में आइए जानते हैं आटा मार्केट के 5 खास चीज़ों की सूची दी गई है, जिन्हें आपको नोएडा सेक्टर -18 में आटा बाजार जाने पर अवश्य खरीदना चाहिए:


जूते

अगर आपकी ट्रेंडी जूतों की शॉपिंग करनी है तो आप नोएडा सेक्टर 18 के आटा मार्केट जा सकते हैं। दरअसल नोएडा के आटा मार्केट में फुटवियर का एक शानदार कलेक्शन है, खासकर जूते जो आपको काफी पसंद आएंगे। इसके अलावा, इस कलेक्शन की कीमत निश्चित रूप से आपको खरीदारी करने के लिए सोचने पर मजबूर नहीं करेगी। हालांकि आप यहां प्राइस कम करवाने के लिए बार्गिंग कर सकते हैं। बता दे कि पुरुषों के जूते भी महिलाओं के जूते जीतने ही शानदार होते हैं।


घर की सजावट के लिए सामान

अगर आप कम पैसों में ज्यादा खरीदारी करना चाहते हैं तो आटा मार्केट आपके लिए परफेक्ट है। दरअसल आप बहुत अधिक कम पैसों में अपने घर की सजावट के लिए सामान खरीद सकते हैं। बता दे चंकी वॉल पोस्टर्स से लेकर डोर डिटेलिंग एलिमेंट्स तक इस जगह में वह सब कुछ है जो आपके घर को खुबसूरत लुक देने के लिए चाहिए।


ब्रांडेड कपड़े Dupes

आपको यहां यानी आटा मार्केट में ब्रांडेड कपड़े Dupes आसानी से मिल जाएंगे। दरअसल इस बाजार में आपको कई ऐसे आउटलेट मिल जाएंगे जो ब्रांडेड कपड़ों के Dupes कपड़े बेच रहे हैं और वह भी किफायती दाम पर। बता दे लेस वाली टी-शर्ट से लेकर जींस तक ट्रेंडिंग फैशन परिधान, आटा मार्केट में सभी के लिए कुछ ना कुछ जरूर है। दरअसल डेनिम कलेक्शन में वाइड-लेग पैंट प्रीमियम क्वालिटी के साथ uber-chic और स्टाइलिश मिलते हैं जिसे कोई भी कभी भी ना नहीं कह सकता है।


Oxidised एथनिक ज्वैलरी

दरअसल ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी ने अपने खूबसूरत लुक के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। एथनिक फील के साथ ओवरसाइज़्ड ज्वैलरी न केवल खुबसूरत दिखती है बल्कि आपके लुक में चार चांद लगा देती है। बता दे कि आटा मार्केट में कुछ ऑफबीट खुबसूरत आभूषण हैं जो आपको कभी निराश नहीं करेंगे। बता दे बड़े से लेकर बड़े आकार और डिटेलिंग तक, यह जगह आपको इसके Oxidised एथनिक ज्वैलरी कलेक्शन से आश्चर्य कर देगी।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story