×

Top Night Clubs in Kanpur: कानपुर की जगजगामी रातों में नाइटआउट करने का है मन, इन क्लब और पब में झूमिए मस्ती से

Top Night Clubs in Kanpur: आइए आपको नाइटआडट वाले कानपुर की तरफ ले चले। जहां आपको रात के कानपुर की एक अलग ही रोशन सी झलक दिखाई देगी।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Dec 2022 9:18 AM GMT
kanpur club
X

कानपुर बेस्ट क्लब (फोटो- सोशल मीडिया)

Top Night Clubs in Kanpur: उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा शहर कानपुर मशहूर औद्योगिक केंद्र है। जहां पर IIT और HBTU जैसे प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान है। वैसे तो कानपुर में घूमने के लिए, शॉपिंग करने के लिए बहुत सारी जगहें हैं। लेकिन दोस्तों-यारों के साथ मौज मस्ती करने के लिए कानपुर में शाम का समय ही सबसे बेस्ट होता है। जहां आप अपने दोस्तों के साथ स्ट्रीट फूड का आनंद उठा सकते हैं। दिनभर की बिजी दिनचर्चा नाते-रिश्तेदारों से मिलने के बाद अगर आप कुछ समय बहुत ही मस्ती से और खुशनुमा ढंग से मनाना चाहते हैं तो आइए आपको नाइटआडट वाले कानपुर की तरफ ले चले। जहां आपको रात के कानपुर की एक अलग ही रोशन सी झलक दिखाई देगी। यहां पर मस्ती से झूम सकते हैं लाइव म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं और अपना मनपसंद फूड भी खा सकते हैं।

कानपुर के टॉप क्लब
Top Clubs in Kanpur

1. यॉट क्लब
The Yacht Club

यॉट क्लब कानपुर में एक खुशनुमा शाम बिताने के लिए सबसे लोकप्रिय स्थानों में से एक है। यहां पर आप रूफटॉप का आनंद लेते हुए शहर के मनोरम दृश्य को देख सकते हैं। जगमग-जगमग रोशनी और मनोरम गाने निश्चित रूप से किसी के भी मूड को खुश कर देगी। ये जगह आपको एक रोमांटिक माहौल देगी। इस क्लब में डॉंसिंग फ्लोर, रेस्तरां है। हुक्का का शौक रखने वाले लोग हुक्के को आजमां सकते हैं। कई तरह के कॉकटेल और मादक पेय भी आप ग्रहण कर सकते हैं। यहां पर आप जन्मदिन और सालगिरह पार्टियों को आयोजित करने के लिए सोच सकते हैं। यहां पर न्यू ईयर और क्रिसमस पार्टी का भी भव्य आयोजन होता है।

पता: एसजीएम प्लाजा, 7/119, कूपर एलन एवेन्यू, एलेनगंज, स्वरूप नगर, आर्यनगर, कानपुर

समय: दोपहर 12:30 बजे से रात 11:30 बजे तक

फोटो- सोशल मीडिया

2. टेराज़ा 9

Terraza 9

यह तिलक नगर में बार और रेस्तरां है। जोकि पूरी तरह से रोमांटिक माहौल से ओतप्रोत है। यह कानपुर की उन जगहों में से एक है जहां एक ही जगह पर आपको महाद्वीपीय, भारतीय और मुगलई व्यंजनों के साथ उत्कृष्ट इतैलियन फूड परोसा जाता है। रूफ टॉप के साथ ही आप वातानुकूलित इनडोर बैठने का आनंद ले सकते हैं।

पता: रेव 3, भैरव मंदिर रोड, पुराना कानपुर, कानपुर, उत्तर प्रदेश।

समय: शाम 6:00 बजे से रात 11:00 बजे तक।

3. शैली डिस्कोथेक
Genre Discotheque

शैली उन लोगों के लिए एक उत्कृष्ट क्लबिंग अनुभव प्रदान करती है, जिन्हें पार्टी संगीत, शराब, रोमांचक कॉकटेल और डिलिशियस फूड का मजा रखते हैं। यह जगह अपनी ग्रैंड न्यू ईयर पार्टियों के लिए पूरे कानपुर में फेमस है। स्वादिष्ट ऐपेटाइज़र, एक शानदार बुफे, असीमित मॉकटेल। डांस फ्लोर पर लोगों का आनंद लेने के लिए डीजे की मधुर धुनें आपका मनमोह लेती हैं। जन्मदिन और कॉलेज पार्टियों के लिए युवा ज्यादातर इस नाइटलाइफ़ में आते हैं। शैली एक बहुत ही एनर्जेटिक डिस्कोथेक, पब और रेस्तरां है।

पता: 10/510, खलासी लाइन, तिलक नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश।

समय: शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक।

बता दें, नए साल की पार्टी जैसे विशेष दिनों में, यहां प्रवेश शुल्क पड़ता है जिसमें फूड, पेय और अन्य सेवाओं के दाम शामिल होते हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

4. शोर: लाउंज और बार

Shor: Lounge and Bar

शोर एक बहुत ही स्टाइलिश, एनर्जेटिक जगह है। यहां डिम लाइट में आप अच्छे मौज-मस्ती भरे माहौल में जश्न मना सकते हैं। कानपुर के सबसे अच्छे बार में से एक शोर में आपको ताज़ा कॉकटेल, क्विक बाइट और बॉलीवुड के हिट गाने बजने वाले डीजे की सुविधा मिलेगी। क्लब कई बार स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट भी आयोजित करता है।

पता: 113/168, कानपुर विद्या मंदिर, खलासी लाइन, स्वरूप नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश।

समय: शाम 4 बजे से रात 12 बजे तक।

5. धुआँ, स्टेटस क्लब
Dhuaan, Status Club

धुआँ एक रेस्तरां और बार है जो चीनी, इतालवी फूड के साथ बेटर क्वालिटी शराब परोसने के लिए मशहूर है। धीमी रोशनी और बैकग्राउंड बजने वाले संगीत के साथ माहौल वाकई में बहुत ही सुखमय होता है। मेहमानों को हुक्का बाहर बैठने की जगह में परोसा जाता है, और कोई बियर और व्हिस्की भी मंगवा सकता है।

पता: 58, टैगोर रोड, कैंट, कानपुर



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story