×

Kanpur Top Travel Agents: ये हैं कानपुर के बेस्ट ट्रैवल एजेंट्स यह देखे इनकी सारी डिटेल्स

Top Travel Agents in Kanpur: आज हम आपको कानपुर के टॉप ट्रैवल एजेंट के सारी डिटेल्स बताते हैं और उनकी सुविधाएं रेटिंग के साथ

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 22 May 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 22 May 2024 6:00 AM GMT)
Top Travel Agents in Kanpur
X

Top Travel Agents in Kanpur (Photos - Social Media)

Top Travel Agents in Kanpur : उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा शहर कानपुर, रासायनिक, कपड़ा, और चमड़े के उद्योगों के लिए जाना जाता है. कानपुर में दुनिया के सबसे बड़े चमड़े के उद्योगों में से एक है. इसके अलावा, यहां कई कपास मिलें, आईसीआई लिमिटेड (अब डनकुन्स फ़र्टिलाइज़र के नाम से जाना जाता है), और विश्व प्रसिद्ध 'लाल इमली' ऊनी फ़ैक्ट्री भी है. कानपुर को कभी कारखानों का शहर माना जाता था, इसलिए इसे 'मैन्चेस्टर ऑफ़ इंडिया' भी कहा जाता था. कानपुर में रेत भी काफ़ी मात्रा में उपलब्ध है, जिसका इस्तेमाल घरों, पुलों, और सड़कों के निर्माण में किया जाता है. कानपुर भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के कानपुर नगर ज़िले में स्थित एक औद्योगिक महानगर है। यह नगर गंगा नदी के दक्षिण तट पर बसा हुआ है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 80 किलोमीटर पश्चिम स्थित यहाँ नगर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी के नाम से भी जाना जाता है।

कानपुर अगर आप भी यहां जाना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको यहां के कुछ टॉप ट्रैवल एजेंट के बारे में बताते हैं।

कानपुर टूर एंड ट्रैवेल्स (KANPUR TOUR & TRAVELS)

कानपुर टूर एंड ट्रैवल्स, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक अच्छी तरह से स्थापित ट्रैवल एजेंसी है। वे भारत टूर पैकेज, टैक्सी सेवा और होटल बुकिंग सहित कई प्रकार की सेवाएँ प्रदान करते हैं। कुशल ड्राइवरों की एक टीम और किफायती पैकेज के साथ, वे अपने ग्राहकों को परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव प्रदान करते हैं। संतुष्ट ग्राहकों द्वारा उनकी सेवाओं को उच्च रेटिंग दी गई है, जिससे वे कानपुर के शीर्ष ट्रैवल एजेंटों में से एक बन गए हैं।

विशेषता:

• भारत टूर पैकेज

• टैक्सी सेवाएँ

• होटल बुकिंग

समय: सोमवार-रविवार: 24 घंटे खुला रहता है

पता : 119/366,, चैपमैन गंज, दर्शन पुरवा कानपुर, उत्तर प्रदेश 208012, भारत:

रेटिंग : 4.3

शंकर ट्रेवल्स (SHANKER TRAVELS)

शंकर ट्रेवल्स सार्वजनिक परिवहन में अग्रणी ट्रैवल एजेंसियों में से एक है, जिसके पास वातानुकूलित लक्जरी बसों, टेम्पो ट्रैवलर्स, कारवां और नवीनतम मॉडलों की कारों का बेड़ा है। यह एजेंसी नवप्रवर्तन के साथ उद्देश्यपूर्णता के साथ कार्य कर रही है। वे यात्रा आवश्यकताओं और अद्वितीय आतिथ्य को पूरा करते हैं। उनके कर्मचारी आपकी यात्रा को अधिक सार्थक और अधिक खोजपूर्ण बनाते हैं।

विशेषता:

एसी और नॉन एसी बस और टेंपो,

किराए पर कार लेना,

कारवां,

डिजिटल भुगतान, वगैरह।

प्रमाणपत्र: जीएसटीआईएन: 09AFKPA2214D1Z3

समय:रवि : बंद सोम से शनिवार: सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक

पता - दुकान नंबर 10, शंकर ट्रेवल्स, 111 ए/6, जीटी रोड, होटल बेस्ट वेस्टर्न ब्लिस के निकट, अशोक नगर, कानपुर, उत्तर प्रदेश 208012, भारत

रेटिंग : 4.6

98392 11899

प्लग हॉलीडेज़ (PLUG HOLIDAYS)

Plug Holidays, कानपुर में एक अच्छी तरह से स्थापित ट्रैवल एजेंसी है, जो आपके शेड्यूल और प्राथमिकताओं के अनुरूप भारत और विदेश में विभिन्न यात्रा आकर्षणों का पता लगाने के लिए आपका हार्दिक स्वागत करती है। प्लग हॉलीडेज़ की विशेषज्ञ टीम ग्राहकों की संतुष्टि को प्राथमिकता देती है, मित्रता और व्यावसायिकता का संयोजन करके आपको सही कीमत पर सही पैकेज की ओर मार्गदर्शन करती है। जब आप प्लग हॉलीडेज़ को अपने यात्रा कार्यक्रम की योजना बनाने का काम सौंपते हैं, तो वे पैकेज बुकिंग से लेकर आपकी सुरक्षित घर वापसी सुनिश्चित करने तक हर पहलू का ध्यान रखते हैं। यह स्वीकार करते हुए कि व्यक्तियों की यात्रा संबंधी विविध आवश्यकताएं होती हैं, प्लग हॉलीडेज सबसे किफायती कीमतों पर यात्रा के शौकीनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए विभिन्न प्रकार के टूर पैकेज प्रदान करता है। प्लग हॉलीडेज़ दुनिया की खोज के आपके सपनों, विचारों और कल्पनाओं को समझते हैं और अपनाते हैं। वे विशेष गंतव्यों पर एक आदर्श छुट्टी के लिए आपके जुनून को समझने का प्रयास करते हैं, उद्योग में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए आपको उन स्थानों पर ले जाते हैं जहां आपके सपने जीवन में आते हैं।

विशेषता:

उड़ान, कार, परिभ्रमण, होटल, बीमा, वीजा, गंतव्य: ऑस्ट्रेलिया, बाली, दुबई, यूरोप, हांगकांग, मलेशिया, मालदीव, मॉरीशस, न्यूजीलैंड, सेशेल्स, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, स्विट्जरलैंड, मिस्र, कंबोनिया, वियतनाम, नेपाल, चीन, जापान, कनाडा, रूस और टोक्य

पता : 87/156, आचार्य नगर, राय पुरवा, कानपुर, उत्तर प्रदेश 208003, भारत

• 91580 70379

• रेटिंग : 4.6

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story