×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lucknow Top Travel Agents: ये हैं लखनऊ के टॉप ट्रैवल एजेंट, इनके साथ करें सुखद यात्रा

Lucknow Top Travel Agents: लखनऊ एक ऐतिहासिक शहर है जो घूमने फिरने के लिए काफी प्रसिद्ध है। चलिए आज हम आपके यहां के टॉप ट्रैवल एजेंट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 23 May 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 5:01 AM GMT)
Top Travel Agents in Lucknow
X

Top Travel Agents in Lucknow (Photos - Social Media)

Lucknow Top Travel Agents : लखनऊ हमेशा से एक बहुसांस्कृतिक शहर रहा है। यहाँ के शिया नवाबों द्वारा शिष्टाचार, खूबसूरत उद्यानों, कविता, संगीत और बढ़िया व्यंजनों को हमेशा संरक्षण दिया गया। लखनऊ को "नवाबों के शहर" के रूप में भी जाना जाता है। इसे पूर्व की स्वर्ण नगर (गोल्डन सिटी) और शिराज-ए-हिंद के रूप में जाना जाता है। चलिए आज हम आपको यहां के टॉप ट्रैवल एजेंट के बारे में बताते हैं।

शिराज टूर्स (Shiraz Tours)

लखनऊ की प्रमुख ट्रैवेल एजेंसियों में से एक है। इस ट्रैवल एजेंसी के संस्थापक S.M.A. शीराज हैं। उनकी 25 वर्षों की अनुभवी टीम और कुशल प्रबंधन के पास घरेलू और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय हॉलिडे पैकेजों की सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सेवाएं देने की यात्रा है। प्रबंधन की उनकी अच्छी तरह से अनुभवी समर्पित टीम आपको त्रुटिहीन यात्रा पैकेज प्रदान करते है।अपने असाधारण क्यूरेट बंडलों के माध्यम से, वे आपको व्यक्तिगत रूप से दूर के इलाकों की आश्चर्यजनक भव्यता का आनंद लेते हैं। एक सुखद अवसर और स्वस्थ अनुभव की गारंटी के लिए उनके सभी अवकाश प्रशासन आपके लिए उपलब्ध हैं। आपके अवसर पर, वे यह सुनिश्चित करते हैं कि आप बाहरी ट्रेड-इन वीजा और यात्रा सुरक्षा से बहुत अधिक सुसज्जित हैं। शीराज टूर्स का दृष्टिकोण अपने ग्राहकों को सबसे आकर्षक दर पर त्रुटिहीन सेवाएं प्रदान करने की दिशा में निरंतर बने रहना है।

सुविधाएं - उड़ान, होटल, बस, गंतव्य: तुर्की, इंग्लैंड, सऊदी अरब, यूए.स.ए वेस्ट कोस्ट, मॉस्को, रूस, थाईलैंड, मलेशिया & भूटान

संपर्क - +91-052-2455-5666

सिटी लिंक ट्रेवल (City Link Travel)

ये एक विश्व स्तरीय घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पर्यटन और यात्रा सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी है। उनका मिशन किसी भी गंतव्य के लिए अनुकूलित यात्रा सेवाओं की पेशकश करना और उन्हें क्रियान्वित करना है जो यात्रियों के अवकाश और व्यावसायिक आवश्यकताओं के अनुकूल हो। उनका लक्ष्य खुश और संतुष्ट ग्राहक रखना है। वे यात्रा और पर्यटन सेवाओं, अभिनव सेवाओं और एक बुद्धिमान परिवहन प्रबंधन प्रणाली का पूरा सूट भी प्रदान करते हैं। सिटीलिंक ट्रेवल्स की तीन दशकों से अधिक की विशेषज्ञता ने हमेशा लोकप्रिय स्थलों के लिए यात्रा और टूर पैकेज डिजाइन करने के साथ-साथ दुनिया के दूरदराज के कोनों में अनछुए चमत्कारों को अपने ग्राहकों के स्कोर के लिए सबसे पसंदीदा यात्रा भागीदार बना दिया है। वे कॉर्पोरेट, व्यक्तिगत पर्यटकों, परिवारों और समूहों को यात्रा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं। सिटीलिंक ट्रेवल्स एक IATA मान्यता प्राप्त एयर टिकटिंग एजेंट है जो सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस में काम करते है।नियुक्ति बुक करने के लिए उनसे संपर्क करें।

सुविधाएं - नॉर्थ ईस्ट इंडिया टूर, कॉरपोरेट ट्रैवल, कश्मीर टूर, महाराष्ट्र टूर, हिमाचल टूर, गुजरात टूर, वीजा सर्विसेज, अंडमान टूर, होटल रिजर्वेशन, क्रूज टूर, एयर टिकट बुकिंग, उत्तराखंड टूर, डोमेस्टिक टूर, इंटरनेशनल टूर, ट्रैवल इंश्योरेंस, मध्य प्रदेश टूर, राजस्थान टूर और सिक्किम टूर

संपर्क - +91-052-2401-6018 ,+91-99354-88000

रिया द ट्रैवल एक्सपे (Riya The Travel Expe)

ये एक पेशेवर ट्रैवल एजेंसी है जो अपने व्यवसाय को जिम्मेदारी से संचालित करने के लिए गर्व से प्रतिबद्ध है। उनका अंतिम लक्ष्य अपने ग्राहकों की लगातार बदलती जरूरतों के लिए सही समाधान प्रदान करना है। वे लगातार यात्रा को एक तरह का अनुभव बनाने का प्रयास करते हैं और उनके पूरी तरह से स्वचालित यात्रा समाधान बिल्कुल वही हैं जो आपको चाहिए। वे परिवारों, जोड़ों और बड़े समूहों के लिए उपयुक्त क्यूरेटेड छुट्टियों के विशेषज्ञ हैं। रिया द ट्रैवल एक्सपर्ट में आपको टूर, फैमिली हॉलिडे, ग्रुप टूर, लग्जरी टूर, सफारी टूर, हनीमून पैकेज और भी बहुत कुछ मिलेगा। जीएमजे थम्पी रिया द ट्रैवल एक्सपर्ट के अध्यक्ष हैं, जहां वे भारत, कनाडा, यूएसए और यूएई के 70 से अधिक स्थानों में 3000 से अधिक पेशेवरों को नियुक्त करते हैं। उनके यात्रा विशेषज्ञ उनके मूल सिद्धांतों से प्रेरित और निर्देशित होते हैं, जिससे वे कई ग्राहकों को संतुष्ट कर पाते हैं। वे इस प्रक्रिया में लाखों लोगों की सेवा कर रहे हैं। वे 24x7 ग्राहक सहायता भी प्रदान करते हैं।

सुविधाएं - उड़ान, होटल, वीजा, विदेशी मुद्रा, बीमा, गंतव्य: एशिया, यूरोप, उत्तरी अमेरिका & ओशिनिया

संपर्क - +91-052-2616-0808

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story