TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

IRCTC Nepal Tour Package: विदेश यात्रा पर जाने की है इच्छा, आईआरसीटीसी के टूर पैकेज का उठाएं लाभ

IRCTC Nepal Tour Package : आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जो आपके बजट ट्रिप में फिट हो जाएगा। यदि आप अपने फ्रेंड्स या फैमिली के साथ फरवरी में इंजॉय करना चाहते हैं तो आप ट्रिप को प्लान कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2024 5:30 AM GMT)
IRCTC Nepal Tour Package
X

IRCTC Nepal Tour Package (Photos - Social Media) 

IRCTC Nepal Tour Package : जीवन में एक बार हर कोई विदेश यात्रा करना चाहता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उन्हें टाइम नहीं मिल पाता कई बार पैसों की तंगी हो जाती है जिस कारण वह नहीं जा पाए किसी न किसी प्रॉब्लम बस वह विदेश यात्रा को कंप्लीट नहीं कर पाए लेकिन वैसे लोगों के लिए आईआरसीटीसी धमाकेदार टूर पैकेज लेकर आया है जिसके लिए आपको लंबी छुट्टी भी नहीं लेनी होगी और आप बिल्कुल लो बजट में विदेश यात्रा का अपना यह सपना पूरा कर सकते हैं दरअसल आईआरसीटीसी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से नेपाल टूर पैकेज से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है यदि आप फरवरी में यहां जाना चाहते हैं। तो आप आईआरसीटीसी नेपाल टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं क्योंकि यह महीना घूमने के लिए काफी परफेक्ट माना जाता है तो लिए विस्तार से जानते हैं।

नेपाल की करें सैर

बता दें कि भारतीय रेलवे समय-समय पर अपने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए देश भ्रमण के लिए रेलवे या फिर हवाई यात्रा निकलता है इसी कड़ी में आईआरसीटीसी की तरफ से स्पेशल टूर पैकेज लॉन्च किया गया है जोकि पूरे 6 दिन का टूर पैकेज है।

मिलेगी ये सुविधा

बता दें कि यह टूर 16 फरवरी 2024 से शुरू होकर 28 फरवरी 2024 को खत्म होगी

जिसमें 6 दिन और 5 रातों की होगी।

इस दौरान यात्रियों को काठमांडू और पोखरा ले जाया जाएगा।

यात्रियों को इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने का मौका मिलेगा।

इसके साथ ही सभी शहरों में यात्रियों के लिए 3 स्टार होटल की भी व्यवस्था की गई है।

इस दौरान पैसेंजर्स को दो टाइम का खाना दिया जाएगा, जिसमें ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा शामिल होगी।

ट्रिप पर आपके साथ टूर गाइड भी मौजूद रहेगा।

IRCTC Nepal Tour Package


रुपये प्रति व्यक्ति

बता दें कि नेपाल जाने वाले टूर पैकेज का किराया अलग-अलग होगा यदि आप ट्रिपल शेयरिंग कर रहे हैं, तो आपके प्रति व्यक्ति 36,500 रुपए खर्च करने होंगे तो वही दो लोगों के लिए37,00 रुपए जबकि एक व्यक्ति के लिए 45,700 रुपए का भुगतान करना होगा।

IRCTC Nepal Tour Package


यहां करें संपर्क

IRCTC की वेबसाइट: www.irctctourism.com

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story