×

Uttarakhand Best Hotels: उत्तराखंड में ये होटल दिलाएंगे UFO का एहसास, खूबसूरती देख रह जायेंगे दंग

Uttarakhand Best Hotels Review: हम आपको यहां पर दुनिया के खूबसूरत होटल में से एक गुंबद या फिर यूएफओ कह लो कुछ इसके जैसे कमरे मिलते है। जो आपको पहाड़ों पर एक यादगार समय बिताने का मौका देते है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 6 April 2024 12:14 PM GMT
Uttarakhand Best Hotels Review
X

Uttarakhand Best Hotels Review (Pic Credit-Social Media)

Uttarakhand Best Hotels Review: उत्तराखंड के चंबा-मसूरी रोड के किनारे स्थित, कनाटल में कीकू स्टेज़ एक मनोरम जियोडेसिक गुंबद(Geoodesic Dome) वाला रिज़ॉर्ट है जो प्रकृति के आलिंगन में एक मनमोहक पलायन प्रदान करता है। जहां तक नजर जाती है वहां तक फैले मनोरम दृश्य के साथ, यह रिसॉर्ट रोमांटिक छुट्टी बिताने वाले जोड़ों और एक साथ क्वालिटी समय बिताने की इच्छा रखने वाले परिवारों दोनों के लिए एक छिपा हुआ रत्न है। ये खूबसूरत होटल दूर से देखने में एलियन के यूएफओ जैसे दिखते है। जो खूबसूरती से रात में व्हाइट कलर के चमकते रहते है। यहां से आपको जो नजारा देखने को मिलेगा आपको उस दृश्य से आंखें हटाना मुश्किल हो जाएगा।

खूबसूरत है डोम रिजॉर्ट (Dome Resort)

उत्तराखंड के ऊंचे पहाड़ियों पर, 2400 मीटर की प्रभावशाली ऊंचाई पर, यह जगह न केवल लुभावने दृश्य प्रदान करता है बल्कि एक शांत वातावरण भी प्रदान करता है। जो आत्मा को तरोताजा कर देता है। पर्याप्त पार्किंग स्थान आरामदायक प्रवास के लिए माहौल तैयार करते हुए परेशानी मुक्त आगमन सुनिश्चित करता है। रिज़ॉर्ट के अद्वितीय जियोडेसिक गुंबद आरामदायक आवास प्रदान करते हैं जो प्रकृति से प्रेरित सौंदर्य के साथ आधुनिक आराम भी देता है।



ऋषिकेश से केवल 2 घंटे और मसूरी से 1 घंटे की दूरी पर यह भव्य संपत्ति है। इसमें वे सभी चीज़ें हैं जो आपको अपने प्रियजनों के साथ एक बेहतरीन छुट्टी बिताने के लिए चाहिए।

उनके पास शानदार दृश्यों वाले प्राइवेट कमरे हैं, भोजन स्वादिष्ट है, सेवा और आतिथ्य उत्कृष्ट है।

इस प्रवास के बहुत करीब आप जंगल सफारी का आनंद ले सकते हैं और सरकुंडा देवी मंदिर के दर्शन कर सकते हैं।

Keeko.in पर बुकिंग कर सकते है।

लोकेशन: चंबा - मसूरी रोड, कनाताल, टिहरी, कौडिया रेंज, उत्तराखंड।

खूबसूरत होटल में सबसे ज्यादा अनुशंसित

कनाटल में 4 सितारा होटल की तलाश कर रहे यात्रियों के लिए कीकू कनाटल एक बेहतरीन विकल्प है। यह होटल कनाटल में अत्यधिक अनुशंसित होटलों में से एक है। कनाटल के सभी 4 सितारा होटलों में से , कीकू कनाटल पर्यटकों(Kikoo Kanatal Tourists) के बीच बहुत लोकप्रिय है। एक सुचारु चेक-इन/चेक-आउट प्रक्रिया, कुछ नियम और मैत्रीपूर्ण प्रबंधन इस संपत्ति के लिए बेहतरीन ग्राहक संतुष्टि प्रदान करते हैं। होटल में मानक चेक-इन समय दोपहर 02:00 बजे और चेक-आउट समय दोपहर 12:00 बजे है। यह एक कपल फ्रेंडली संपत्ति है, इसलिए अविवाहित जोड़ों के लिए यहां रहना बिल्कुल सुरक्षित है। आप कनाटल में विभिन्न श्रेणियों के तहत कई होटल पा सकते हैं। कीकू कनाटल अपनी श्रेणी के सबसे अच्छे होटलों में से एक है। इसके अलावा आप हमारी सहयोगी वेबसाइट MakeMyTrip.Com से भी KeeKoo कनाटल को बुक कर सकते हैं।



कीकू कनाटल में चेक इन दोपहर 1 बजे शुरू होता है और चेक आउट का समय सुबह 11 बजे है। जल्दी चेक-इन या देर से चेक-आउट के लिए आप सीधे होटल से संपर्क कर सकते हैं। फ्रंट डेस्क आपकी सहायता के लिए 24 घंटे उपलब्ध है।

रेंट: 9000/- से 12 हजार तक प्रति रात - दिन



बेहतरीन सुविधाओं के साथ गजब का अनुभव

इस अनूठी संपत्ति में छह खूबसूरती से तैयार किए गए गुंबद शामिल हैं, जो हिमालय पर्वत सीरीज के लुभावने दृश्य पेश करते हैं। आंतरिक सज्जा बहुत खुबसूरत है, विचारशील स्पर्श और परम आराम के लिए गर्म बिस्तर और गीजर जैसी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है। गुंबदों के भीतर टेलीविजन की अनुपस्थिति आपको वास्तव में प्रकृति से जुड़ने में मदद करेगी। जिससे शांति की समग्र भावना बढ़ गई।



प्रसिद्ध सरकुंडा देवी मंदिर से लगभग 8 किलोमीटर दूर, मुख्य सड़क पर सुविधाजनक रूप से स्थित, संपत्ति तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। यह 100% शाकाहारी भोजन परोसता है, भोजन की विविधता और स्वाद असाधारण रूप से अच्छा रहता है। स्टाफ चौकस और विनम्र है। संपत्ति प्रबंधक अपने कस्टमर के अनुभव को बेहतर करने में लगे रहते है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर ज़रूरत को वास्तविक देखभाल और आतिथ्य के साथ पूरा किया जाए। वास्तव में अद्वितीय और कायाकल्प करने वाले विश्राम स्थल के रूप में अत्यधिक अनुशंसित है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story