×

V-mart Shopping Complex Lucknow: लखनऊ में कई जगह बने हैं वी-मार्ट शॉपिंग कॉम्पलेक्स, जानिए कहां-कहां है लोकेशन

V-mart Shopping Complex Lucknow: वी-मार्ट शॉपिंग कॉम्पलेक्स जहां लोग कम कीमतों पर अच्छा सामान खरीद सकते हैं। यही कारण है कि लखनऊ में भी कई जगहों पर वी-मार्ट बने हुए हैं

Kajal Sharma
Published on: 4 April 2023 11:44 AM GMT (Updated on: 4 April 2023 6:30 PM GMT)
V-mart Shopping Complex Lucknow: लखनऊ में कई जगह बने हैं वी-मार्ट शॉपिंग कॉम्पलेक्स, जानिए कहां-कहां है लोकेशन
X
V-Mart Location In Lucknow (Image- Social media)

V-mart Shopping Complex in Lucknow: लखनऊ उत्तर प्रदेश की राजधानी है, जहां आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है। इस शहर में कई शॉपिंग कॉम्पलेक्स बने हुए हैं, जहां से लोग एक ही जगह से कई सामान खरीद सकते हैं। कुछ ऐसा ही है वी-मार्ट शॉपिंग कॉम्पलेक्स जहां लोग कम कीमतों पर अच्छा सामान खरीद सकते हैं। यही कारण है कि लखनऊ में भी कई जगहों पर वी-मार्ट बने हुए हैं, जो शहर को एक अलग पहचान भी देते हैं।

लखनऊ में वी-मार्ट लोकेशन

V-Mart (Shakti Nagar)

लखनऊ शहर के शक्ति नगर में स्थित यह वी-मार्ट शहर का काफी फेमस शो रूम है। जहां से आप शॉपिंग कर सकते हैं। एक ही जगह से कई चीजें खरीदने के लिए यह सबसे बेस्ट जगह है। यहां आपको महिलाओं के लिए भी अच्छा कलेक्शन मिल जाता है।

पता-Shop No-23 to 42, Ground Floor, Harshita Complex, Commercial Building, Faizabad Road, Shakti Nagar, Lucknow

V-Mart (Chinhat)

लखनऊ के चिनहत में स्थित यह वी-मार्ट शॉपिंग कॉम्पलेक्स के रूप में जाना जाता है। इस शॉपिंग कॉम्पलेक्स में आपको बच्चों के लिए काफी अच्छा कलेक्शन मिल जाएगा, इसके साथ ही आप इस जगह पर एक साथ कई सामान खरीद सकते हैं। शहर को अलग पहचान देने में इसकी खास भूमिका है

पता- Faizabad Road, Nh 27, Chinhat, Lucknow - 226028

V-Mart (Rajaji Puram)

लखनऊ के राजाजी पुरम में स्थित यह वी-मार्ट शॉपिंग के लिए बहुत अच्छी जगह है। यह एक ऐसा प्लेस है जहां आप एक साथ कई सामान खरीद सकते हैं। यहां से आप घरेलू सामान की शॉपिंग भी आसानी से कर सकते हैं।

पता- E 2169, Rajaji Puram, Lucknow – 226017

V-Mart (Aliganj)

लखनऊ के अलीगंज में स्थित यह वी-मार्ट काफी अच्छी जगह है, जहां से आपको हर सामान मिल जाता है। बच्चों के लिए भी यहां पर आपको यहां काफी अच्छा कलेक्शन मिल जाता है। यही कारण है कि यहां लोगों की भीड़ देखी जाती है, यहां सामान खरीदने के लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता।

पता- Palki, Tadikhana, Sitapur Road, Aliganj, Lucknow - 226024

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story