×

Best Courier Services in Varanasi: वाराणसी में कोरियर सेंटर कहां है, आइए जाने सही लोकेशन

Best Courier Services in VaranasiBest Courier Services in Varanasi: वाराणसी में कई बेस्ट से बेस्ट कोरियर सर्विस सेंटर हैं जहां से आपको कई कोरियर से जुड़ी कई सर्विस दी जाती है।

Kajal Sharma
Published on: 28 March 2023 2:23 PM GMT (Updated on: 28 March 2023 2:16 PM GMT)
Best Courier Services in Varanasi: वाराणसी में कोरियर सेंटर कहां है, आइए जाने सही लोकेशन
X
Varanasi Best Courier Service (Image source- social media)

Varanasi Best Courier Service: वाराणसी में कई बेस्ट से बेस्ट कोरियर सर्विस सेंटर हैं जहां से आपको कई कोरियर से जुड़ी कई सर्विस दी जाती है। जिससे आप न सिर्फ नेशनल बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर कई तरह की सुविधा देते हैं। यहां आप न सिर्फ पत्र बल्कि वस्तुओं की भी आदान-प्रदान की सेवाएं देते हैं। यहां आपको वाराणसी के कुछ सर्विस सेंटर के बारे में बताया जा रहा है जहां से आप इन सुविधाओं का फायदा उठा सकते हैं।

वाराणसी के बेस्ट कोरियर सेंटर

Trackon Courier Pvt. Ltd

Trackon Courier Pvt. Ltd वाराणसी की सबसे अच्छी कूरियर सेवाएं देता है, जहां देश और विदेश में सर्विस दी जाती है। यहां कंपनी में कान करने वाले कर्मचारी बेहद ही ईमानदारी और विश्वसनीयता को दर्शाते हैं। पूरे भारत और दुनिया भर में ट्रैकॉन अपने ग्राहकों को एक्सप्रेस डिलीवरी सेवाएं देते हैं। इस कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों को हर तरह की सुविधाएं दी जाती हैं।

पता- B 36 /4-2 Maurya Bhawan Sankat Mochan Road, Near Police Chowaki Opp Sulabh Complex, Saket Nagar Colony, Varanasi UP 221005

DHL Express Pvt. Ltd

वाराणसी में स्थित DHL Express Pvt. Ltd अच्छी कूरियर सेवाएं देने में वाली बेस्ट कंपनी है। यहां ग्राहकों को शिपिंग और ट्रैकिंग के समाधानों तो दिए जाते ही हैं, इसके साथ ही एक्सप्रेस पार्सल और पैकेज सेवाओं की श्रृंखला भी पेश की जाती है। इस कूरियर सर्विस के द्वारा आप न सिर्फ पत्र बल्कि वस्तुओं और सूचनाओं का भी आदान-प्रदान करते हैं।

पता- D/58, First Floor Shiva Complex, Rathyatra Chowk, Opp Kuber Ac Plaza, Varanasi UP 221010

First Foreign Service

वाराणसी में स्थित First Foreign Service नेशनल और इंटरनेशनल कोरियर के मामले में लोगों को बेस्ट से बेस्ट सर्विस देता है। इंटरनेशनल लेवल पर इस कंपनी ने कई कपंनियों के साथ संपर्क में रहती है, जिससे की ग्राहकों को और भी कई तरह की सहुलियत दी जाती है। ग्राहकों को उनकी अपेक्षाओं की ऊंचाई तक सेवा देने में यह कंपनी सक्षम है।

पता- D. 24/33, Pandey Ghat Bangali Tola, Varanasi UP 221001

Bharat Post

वाराणसी में स्थित यह भारत पोस्ट बेहद ही कामगार कंपनी है, जहां कंपनी लोगों को बेस्ट से बेस्ट कोरियर सर्विस देती है। जहां आपको देश के हर कोने में तो पोस्ट सर्विस प्रदान करती है। यही नहीं आप इंटरनेशनल लेवल पर भी यहां से सर्विस दे सकते हैं।

पता- Plot No. 11, Sri Ramji Bhawan Sultanpur, Ram Nagar, Varanasi – 221008

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story