×

सूरत में करना चाहते हैं वेडिंग आइटम की खरीदारी, जरूर विजिट करें ये शॉप

Madhubala The Bridal Factory : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए सूरत के कुछ अच्छे और सस्ते बाजारों के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Feb 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 18 Feb 2024 8:31 AM GMT)
Madhubala The Bridal Factory
X

Madhubala The Bridal Factory (Photos - Social Media)

Madhubala The Bridal Factory : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। इसके साथ खरीदारी का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए सूरत के कुछ अच्छे और सस्ते बाजारों के बारे में जानते हैं। शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है। बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। नए साल की शुरुआत से ही बाजारों की रौनक दिखाई देने लगी है। अब जब शादियां शुरू हो गई है तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन हैं साथ इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको सूरत के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट और अन्य चीजें खरीदने के लिए मिल जाएंगी।

जब भी शादी की बात आती है तो हर दुल्हन यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी दुल्हन को पहनते हुए ना देखे हों। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको सूरत की कुछ ऐसी दुकानों की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट वेडिंग कलेक्शन देखने को मिलेगा।



पहुंचे मधुबाला

अगर आप शानदार ब्राइडल कलेक्शन की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको मधुबाला द ब्राइडल फैक्ट्री जरूर जाना चाहिए। सूरत की इस शॉप पर पिछले 30 सालों से ब्राइडल कलेक्शन तैयार किया जा रहा है। यहां से दुनिया भर में एक से बढ़कर एक आउटफिट भेजे जाते हैं। यह आउटफिट इतने खूबसूरत होते हैं कि पहनने वाले की खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं।


मिलेगी ये वैरायटी

आप मधुबाला पर जायेंगे तो यहां पर आपको डिजाइनर गाउन, क्रॉप टॉप, ब्राइडल लहंगा समेत कई सारे आउटफिट मिल जाएंगे। यहां की रेंज की बात करें तो वो सिर्फ 1000 रूपये से शुरू होती है। यहां पर आपको साड़ियों से लेकर दुपट्टा का भी एक से बढ़कर एक कलेक्शन देखने को मिलेगा।


कहां है दुकान

अगर आप मधुबाला ब्राइडल फैक्ट्री से खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको प्लॉट नंबर 24 से 33, सेकंड फ्लोर, शिव शम्भू इंडस्ट्रियल स्टेट विनायक मार्बल के पास उधना मगदल्ला रोड उधना सूरत जाना होगा। आप इस मोबाइल नंबर 8320916943 और 8780820090 पर कॉन्टैक्ट भी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story