×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Delhi Wholesale Market: होल सेल प्राइज में करना चाहते हैं शादी की शॉपिंग, एक ही जगह पर मिलेगी ढेर सारी वैरायटी

Delhi Wholesale Market: महिलाएं शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 17 Dec 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 17 Dec 2023 1:30 AM GMT)
Delhi Wholesale Market
X

Delhi Wholesale Market 

Delhi Wholesale Market : इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। वहीं, आने वाले चंद दिनों में खरमास शुरू हो जाएगा। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं होंगे। जिस कारण शादी भी बंद हो जाएगी लेकिन उसके बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। ऐसी कड़ी में आज हम आपको दिल्ली के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

द लालजिज वेडिंग स्टोर

अगर आपको भी शादी से जुड़ी शॉपिंग करनी है तो आपके लिए द लालजिज वेडिंग स्टोर से बेहतर वन स्टॉप सॉल्यूशन कहीं नहीं है। लालजीज़ एक संपूर्ण विवाह स्टोर है। जहां आपको लहंगा, दूल्हे का साफा, विवाह पगड़ी, शेरवानी किराए पर आसानी से मिल जाएगी। इसके अलावा, आपको यहां पर शादी की खरीदारी, हल्दी के आभूषण, मेहंदी के आभूषण, शादी की दुकान, शादी की खरीदारी कर पाएंगे। जिसका पता जे-33ए, अग्रवाल स्वीट्स के पीछे, ब्लॉक जे, पार्ट 2, लाजपत नगर, नई दिल्ली, दिल्ली 110024 हैं। आप यहां जाने से पहले इस नंबर 095557 71155 पर संपर्क कर सकते हैं।


मिलेंगे फैशनेबल लेटेस्ट कपड़े

इन दिनों लोग ट्रेंड और फैशनेबल लेटेस्ट कपड़े सर्च करते हैं दिल्ली के इस दुकान में आपको हर तरह के लेटेस्ट डिजाइनर कपड़े मिल जाएंगे जो की शादियों में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट होते हैं यहां आपको कम रेंज से लेकर अधिकतम रेंज तक वेडिंग की सारी चीज आसानी से मिल जाएगी ।तो यदि आप भी दिल्ली के आसपास रहते हैं और अपनी शादी में परफेक्ट दिखाना चाहते हैं तो इस दुकान में जरूर जांए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story