×

Adventure place in Indore : एडवेंचर एक्टिविटीज का उठाना चाहते हैं लुत्फ, इंदौर की इस जगह की करें सैर

Adventure place in Indore : इंदौर में घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। अगर आप एडवेंचर एक्टिविटी करने के शौकीन हैं तो आपको आउटडोर प्ले एरिना जाना चाहिए। यहां पर आपको कई तरह की एक्टिविटीज का आनंद लेने को मिल जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 26 Dec 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 3:15 AM GMT)
Adventure place in Indore
X

Adventure place in Indore (Photos - Social Media)

Adventure place in Indore : एडवेंचर के शौकीन अक्सर ऐसी जगह को ढूंढते हैं जहां पर उन्हें कई सारी एडवेंचर एक्टिविटीज का आनंद लेने के लिए मिल सके। एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों को अक्सर ऐसी जगह पर जाते हुए देखा जाता है जहां उनके लिए करने को बहुत कुछ हो। अगर आप इंदौर में रहते हैं या फिर इंदौर के आसपास कहीं रहते हैं और एडवेंचर एक्टिविटीज आपको पसंद है। तो आज हम आपको इंदौर में मौजूद एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आपको जरूर जाना चाहिए क्योंकि यहां आपका ही सारे एडवेंचर का मजा ले सकेंगे।

आउटडोर प्लेट एरिना में करें एडवेंचर

अगर आप एम्यूजमेंट एक्टिविटीज करना पसंद करते हैं तो इंदौर में मौजूद आउटडोर प्ले एरिना एक ऐसी जगह है, जहां पर आपको एक नहीं बल्कि कई सारी एम्यूजमेंट एक्टिविटी करने का मौका मिल जाएगा।


युवा इन एक्टिविटीज का लें आनंद

आप इस जगह पर घूमने के लिए जाते हैं तो आप कहीं सारी एडवेंचर एक्टिविटीज का आनंद उठा सकते हैं जिनमें जीप लाइन, गो कार्ट, स्काई साइकिल, रॉकेट इजेक्टर, क्रिकेट सिमुलेटर का आनंद उठा सकते हैं।


बच्चे कर सकते हैं ये एक्टिविटी

अगर आप यहां पर बच्चों के लिए घूमने जा रहे हैं तो बच्चों के लिए यहां बॉल पूल, रोलर स्टेयर्स जैसी एक्टिविटी मौजूद है जिनका वह दिल खोलकर आनंद उठा सकते हैं। यहां पर आने वाले लोगों के लिए कई तरह के ऑफर भी चलते रहते हैं जो वहां जाने के बाद आपको पता चल जाएंगे। अगर आप भी एडवेंचर एक्टिविटी करना पसंद करते हैं तो आपके यहां पर जरूर जाना चाहिए।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story