×

Unlimited Food in Bhopal: अनलिमिटेड फूड का लेना चाहते हैं आनंद, भोपाल की ये जगह कर रही है आपका इंतजार

Unlimited Food in Bhopal: मध्य प्रदेश एक ऐसी जगह जो अपनी संस्कृति और इतिहास के अलावा बेहतरीन खानपान के लिए पहचाना जाता है। यहां पर एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स मिलते हैं जो किसी का भी दिल जीत सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 9:30 AM GMT)
Unlimited Food This place in Bhopal
X

Unlimited Food This place in Bhopal (Photos - Social Media) 

Unlimited Food This place in Bhopal : मध्य प्रदेश एक बहुत ही खूबसूरत राज्य है जो अपनी बेहतरीन संस्कृति, परंपरा, पर्यटक स्थल और खान-पान के लिए पहचाना जाता है। घूमने फिरने के लिए मध्य प्रदेश में एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। एमपी को जितना अपने पर्यटक स्थलों के लिए पहचाना जाता है उतना ही अपने स्वाद के लिए भी जाना जाता है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल तो वैसे भी अपने नवाबी स्वाद के लिए जानी जाती है। आप भोपाल में रहते हैं या फिर यहां पर घूमने जा रहे हैं तो आज हम आपके यहां के एक ऐसी शानदार रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं जहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद आपको दीवाना बना देगा। एक बार आपको इस रेस्टोरेंट में स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखने जरूर जाना चाहिए।

वन माल्ट

आपको भी अनलिमिटेड फूड ट्राई करना है वह भी एक प्रीमियम लोकेशन में इन फ्रंट का आरपीएम एंबिएंस की बात करते हैं। जिसका नाम One malt है। यहां आपको सीटिंग मिलेगी और यहां पर फैमिली के साथ आकर इंजॉय कर सकते हैं। यहां आपको फूड में अनलिमिटेड ऑफर चल रहा है। यहां आपको 249 में अनलिमिटेड फूड आइटम्स मिल जाएंगे। यहां आप मनचुरियन, मैगी आदि ट्राई कर सकते हैं।

खूबसूरत है इंटीरियर

अगर आप प्रीमियम लोकेशन के साथ अपने फूड को एंजॉय करना चाहते हैं तो आपको यहां जरूर जाना चाहिए। सबसे पहले अगर बात करें इसके इंटीरियर कि यह बहुत ही शानदार है यहां आने वाले हर कस्टमर का दिल गार्डन गार्डन हो जाता है यहां आप बेहतरीन फोटोज ले सकते हैं जो की दिखने में काफी खूबसूरत होता है यहां के अगर खाने के सर्विस की बात कर तो यह खाने में टेस्टी है।

ऐसे पहुंचे

यहां जाने के लिए आपको सबसे पहले वन माल्ट, आरपीएम के सामने, भोपाल मध्य प्रदेश जाना होगा। यहां आपको एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स मिल जाएंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story