×

Pune Restaurant: पुणे के इस रेस्टोरेंट में सिर्फ 1 रुपए में मिलेगा डिलीशियस फूड, बस करना होगा ये काम

Pune Restaurant : पुणे हमारे देश की मेट्रो सिटी में से एक है और यहां के रेस्टोरेंट के बारे में बताते हुए कोई आपको काहे की आपको सिर्फ ₹1 में फूड मेनू में लिखा हुआ कोई भी आइटम मिल जाएगा तो जाहिर सी बात है आप हैरान रह जाएंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 3:26 PM GMT
Tyk Tyk restaurant pune
X

Tyk Tyk restaurant pune (photos Social media) 

Pune Restaurant : पुणे महाराष्ट्र की एक बहुत ही खूबसूरत जगह है जो कई मायने में प्रसिद्ध है। यहां की आईटी कंपनियों की प्रसिद्ध की बात करें या फिर घूमने फिरने के लिए मौजूद शानदार पर्यटक स्थान की सभी चीजों के लिए इसे काफी प्रसिद्धि मिली हुई है। अगर आप पुणे में पर्यटन के लिहाज से जाते हैं तो आपके यहां एक से बढ़कर एक जगह का दीदार करने के लिए मिलेगा। यहां से कुछ किलोमीटर आगे जाने पर आपको ढेर सारे बीच भी मिल जाएंगे जहां आप रिसोर्ट में रुककर बेहतरीन शाम बीता सकते हैं। पुणे के कई सारे पर्यटक स्थलों के बारे में तो आपने सुना होगा लेकिन आज हम आपके यहां के कैसे शानदार रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप कोई सा भी फूड आइटम सिर्फ ₹1 में खा सकते हैं। जी हां यहां के दिए गए फूड मेनू में से आप अपने लिए पिज़्ज़ा ऑर्डर कर ले या फिर कोई अन्य फूड आइटम सब कुछ आपको एक रुपए में मिल जाएगा। चलिए आज आपको इस रेस्टोरेंट के बारे में जानकारी देते हैं।

सिर्फ एक रुपए में खाएं फूड आइटम्स

पुणे का यह रेस्टोरेंट बहुत ही अनोखा है जहां पर सिर्फ ₹1 में फूड आइटम्स अवेलेबल करवाए जाते हैं। यहां का एंबिएंस बहुत ही शानदार बना हुआ है और शानदार से लाइटिंग के बीच खूबसूरत टेबल और सोफा पर बैठकर जब आप एक से बढ़कर एक डिलीशियस फूड खनन लेंगे तो समझिए इस बाद में खो जाएंगे। यहां पर माहौल को लाइट बनाए रखने के लिए आसपास कहीं सारे पौधे भी लगाए गए हैं जो आपको अच्छा महसूस करवाएंगे और आपके सारे तनाव और टेंशन को दूर कर देंगे। स्थानीय लोगों के बीच यह कैफे बहुत प्रसिद्ध हो रहा है और बाहर से आने वाले लोग भी इसका दीदार करना नहीं भूल रहे हैं।



करना होगा ये काम

टिक नाम के इस रेस्टोरेंट में हर फूड आइटम सिर्फ ₹1 में अवेलेबल है। यहां के फूड मेनू में पिज़्ज़ा बर्गर सैंडविच नूडल्स चार्मिंग मंचूरियन फ्राइड राइस कॉकटेल्स सब कुछ अवेलेबल है जिनका आनंद आप ₹1 में उठा सकते हैं। ऐसा करने के लिए आपको यहां के कुछ नियमों का पालन करना होगा। मेरे से यहां आने वाले मेहमानों को रेस्टोरेंट की तरफ से एक वुडन बॉक्स अवेलेबल करवाया जाता है जिसमें उन्हें अपने मोबाइल रखने होते हैं। जो लोग अपना मोबाइल इस डिब्बे में रखने के बाद आर्डर करते हैं और फूड एंजॉय करना चाहते हैं उन्हें हर फूड आइटम ₹1 में दिया जाता है। इस तरह के कॉन्सेप्ट के साथ पुणे में पहले कोई कैसे हैं जो स्वादिष्ट व्यंजन परोस रहा है।

खास है वजह

इस मोबाइल वाले कॉन्सेप्ट के पीछे की वजह भी काफी खास है। दरअसल हम अपने घर में हो या बाहर आजकल लोग मोबाइल की दुनिया में इतनी ज्यादा व्यस्त रहने लगे हैं कि उन्हें अपने आसपास के लोगों का भी ध्यान नहीं रहता। कमरे में बैठे परिवार के 5 सदस्य भी एक दूसरे से बातचीत करने की जगह अपने-अपने मोबाइल में बिजी रहते हैं। बाहर भी यही नजारा देखने को मिलता है। लेकिन दोस्तों या फिर परिवार के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए गपशप करने और क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए इस रेस्टोरेंट में यह शानदार ₹1 वाला ऑफर चलाया जा रहा है। आप यहां पर जाएंगे तो आपको सबसे पहले रेस्टोरेंट के सुंदरता इंप्रेस कर देगी और उसके बाद यहां का यह शानदार ऑफर और ऊपर से डिलीशियस फूड आइटम आपको दीवाना बना देंगे।



कहां है रेस्टोरेंट

रेस्टोरेंट पुणे के क्लोवर गैलरिया फाउंटेन रोड खराड़ी पुणे में मौजूद है। अगर आप भी शानदार ऑफर का लाभ उठाते हुए एक से बढ़कर एक फूड आइटम खाना चाहते हैं तो आपके यहां जरूर जाना चाहिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story