×

दुनिया चाहे जो कहेः दादी को तलाश दूल्हे की, दिया विज्ञापन

कर्नाटक के मैसूर का एक विज्ञापन इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। यह विज्ञापन शादी का है। 73 साल की एक महिला ने छपवाया है।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 9 April 2021 4:50 PM GMT
दुनिया चाहे जो कहेः दादी को तलाश दूल्हे की, दिया विज्ञापन
X

फोटोज (सोशल मीडिया)

कर्नाटक : कर्नाटक के मैसूर का एक विज्ञापन इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। यह विज्ञापन शादी का है, जिसे 73 साल की एक महिला ने छपवाया है। आपको बता दें कि यह महिला अपनी बची हुई जिंदगी अपने जीवन साथी के साथ गुजरना चाहती है। इस शादी के विज्ञापन पर एक 69 साल के व्यक्ति ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक कहावत सच कही गई है कि प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती।

शादी का एक विज्ञापन काफी चर्चा में है

कर्नाटक के मैसूर का यह विज्ञापन काफी तेजी से चर्चा में चल रहा है। इस विज्ञापन को युवा वर्ग काफी सहमति दे रहा है। इस विज्ञापन में महिला ने अपने से ज्यादा उम्र के जीवनसाथी की तलाश की बात कही है। महिला ने बताया है कि वह अकेले अपना जीवन जी रही हैं और उन्हें एक जीवनसाथी की तलाश है। जीवनसाथी बनाने के लिए कोई उम्र की जरुरत नहीं होती है।

विज्ञापन पर एक 69 साल के व्यक्ति ने प्रतिक्रिया दी है

महिला के जीवनसाथी की तलाश के इस विज्ञापन का कई लोग सम्मान कर रहे हैं। हमारे समाज में कई सालों से यह परंपरा चलती आ रही है कि युवावस्था में ही विवाह करना चाहिए। वृद्धवस्था में शादी करने की परंपरा कम है। आपको बता दें कि इस विज्ञापन पर एक 69 साल के व्यक्ति ने प्रतिक्रिया दी है। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति इंजीनियर था और अब रिटायर हो चुका है। अभी इतनी ही जानकारी सामने आई है।

फोटोज (सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन काफी वायरल हो रहा

73 साल की शिक्षक के पद से रिटायर्ड महिला का कहना है कि उन्हें पारम्परिक तरीके के पति के साथ अपनी बची हुई जिंदगी बितानी है। बताया जा रहा है कि इस महिला की पहले शादी हुई थी पहले पति से तलाक हो गया था , यह काफी डरावना अनुभव था। महिला ने कई वर्षों तक शादी नहीं की। अब महिला शादी करने का मन बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर यह विज्ञापन काफी वायरल हो रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story