×

जानवर-मालिक का प्यार: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- Aww...

इस वायरल वीडियो में एक लड़की गिटार बजाते हुए नजर आ रही है। जो खुले आसमान के नीचे पार्क में एक गाय के साथ है। जहां पर गाय धूप में आराम से लेटी हुई है और संगीत का आनंद लेती हुई नजर आ रही है।

Shreya
Published on: 5 Feb 2021 1:29 PM GMT
जानवर-मालिक का प्यार: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- Aww...
X
जानवर-मालिक का प्यार: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो, लोग बोले- Aww...

लखनऊ: सच ही कहां है किसी ने जानवर अपने मालिक के लिए हमेशा वफादार होते हैं। इसे सच करता एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गाय अपने मालिक के संगीत पर झुमती हुई नजर आ रही है। आइए जानते हैं क्या है इस वायरल वीडियो में-

क्या है इस वायरल वीडियो में?

इस वायरल वीडियो में एक लड़की गिटार बजाते हुए नजर आ रही है। जो खुले आसमान के नीचे पार्क में एक गाय के साथ है। जहां पर गाय धूप में आराम से लेटी हुई है और संगीत का आनंद लेती हुई नजर आ रही है। जैसे मानो कि वह इस गाने को समझ रही हो और खुशी से अपने मालिक के गले लग रही है। अपने मालिक के संगीत को सुन वो बड़े ही प्यार के साथ लेट जाती है।

यह भी पढ़ें: Google दे रहा हार्ट रेट फीचर्स, अब इस ऐप की मदद से कर सकते हैं हेल्थ पर फोकस

सोशल मीडिया पर वीडियो में मचाई धूम

यह वीडियो विदेश का बताया जा रहा है। जिसमें गाय संगीत को सुनते हुए आराम फरमती हुई दिखाई गई है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो लोगों को इंटरटेन करने का काम कर रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया हुआ है।

[video width="640" height="800" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/WhatsApp-Video-2021-02-05-at-5.54.53-PM.mp4"][/video]

इस वीडियो में यह बताया गया है किस तरह से हम सब को जानवरों के साथ पेश आना चाहिए क्योंकि जब हम किसी जानवर को प्यार-दुलार देंगे तो वह आप के लिए हमेशा वफादार रहेगा। जब तक किसी ने एक जानवर से प्यार किया है तब तक किसी की आत्मा का एक हिस्सा अनजान बना रहता है। इसमें वैगन यानि शाकाहारी कि बात कही गई है।

यह भी पढ़ें: 80 साल की यंग लेडी: स्केटिंग है जुनून, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

आइए जानते हैं क्या है vegan

Vegan यानि की शाकाहारीः इसे शाकाहारी दिवस के रुप में मनाया जाता है। इसकी शुरूआत 1977 को नॉर्थ अमेरिका से हुआ। जिसका लक्ष्य था लोगों को शाकाहारी भोजन करने के लिए जागरुक करना। इसके अलावा लोगों को शाकाहार के फायदे, शाकाहार जीवन की खासियत, बीमारियों से बचाव और पर्यावरण की सुरक्षा के बारे में जागरुक करना है। क्योंकि आज के समय में मांसाहार होने से हमारे शरीर में तमाम तरह की बीमारियां हो रही है।

रिपोर्ट श्वेता पांडे

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने गाड़ी साफ की: कांग्रेसियों का जीता दिल, आप भी देखें वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story