×

BJP नेता पर हमला करने वाला एक बदमाश अरेस्ट

Charu Khare
Published on: 30 July 2018 1:35 PM GMT
BJP नेता पर हमला करने वाला एक बदमाश अरेस्ट
X

सुल्तानपुर : बीजेपी नेता व व्यवसाई आलोक आर्य पर ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर जहां जिला प्रशासन बिल्कुल हिल गया है वहीं पुलिस के आला अधिकारियों ने लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाली प्रभारी व चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है।

बीजेपी नेता पर हुए हमले से एक तरफ पूरे जिले में व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है और सबने अपनी दुकानें बंद करके विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

हमलावर

डीआईजी ने बताया कि फूड मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अभियुक्तों की पहचान सौरभ सिंह उर्फ छोटू निवासी उमरी थाना अखण्डनगर, रमन सिंह निवासी बहाउद्दीनपुर थाना गोसाईगंज तथा सत्यप्रकाश सिंह उर्फ फूफा निवासी अढ़ैती थाना मोतिगरपुर के रूप में हुई है।

इसके आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। डीआईजी ने बताया कि रात में ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। एसपी अमित वर्मा के निर्देशन में पुलिस टीमों ने संभावित ठिकानों और मार्गों में जांच और दबिश का काम शुरू किया।

हमलावर

इस बीच मुखबिर ने बताया कि घटना में शामिल अभियुक्त सौरभ सिंह उर्फ छोटू घटना में प्रयुक्त वाहन क्वार्पियों से भागने के फिराक में है।

इस सूचना के आधार पर कोतवाली नगर एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर अभियुक्त सौरभ सिंह उर्फ छोटू निवासी उमरी थाना अखण्डनगर को टेढुई मोड़ पर स्कार्पियों संख्या यूपी 32 एचएस 9977 के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि फरार दोनों अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story